विज्ञापन

अज्ञात वाहन की चपेट में आकर दो लोगों की मौत

Badaun Updated Sun, 17 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
बिनावर (बदायूं)। बरेली-बदायूं हाइवे पर शनिवार की शाम अज्ञात वाहन की चपेट में आकर दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में मरने वाले आपस में साढ़ू भाई थे। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है। देर रात तक इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया था।
विज्ञापन

थाना क्षेत्र के गांव बरखेड़ा निवासी 50 वर्षीय कल्यान सिंह शनिवार की शाम बिनावर में खरीददारी करने आए थे। साथ में उनके 45 वर्षीय साढ़ू सुरेश निवासी गांव सिसइयां थाना फरीदपुर, बरेली भी थे। बाजार से खरीददारी करने के बाद दोनों रात लगभग साढ़े नौ बजे दोनों पैदल गांव वापस लौट रहे थे, अभी दोनों गांव के मोड़ तक ही पहुंचे थे कि बदायूं की ओर से आ रहे अज्ञात वाहन ने दोनों को चपेट में ले लिया। दुर्घटना में दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। ग्रामीणों ने बताया कि कुछ लोगों ने वाहन का पीछा भी करना चाहा लेकिन अंधेरा होने की वजह से वह ज्यादा दूर तक उसके पीछे नहीं जा सके। वहीं वाहन कौन सा था इसकी भी जानकारी नहीं हो सकी है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों की जेब में रखे कागजों के आधार पर उनकी शिनाख्त की। बाद में पुलिस की सूचना पर परिवार के लोग रोते-बिलखते मौके पर पहुंच गए। परिवार के लोगों ने बताया कि सुरेश शुक्रवार को ही यहां घूमने आए थे।
वहीं जवाहर चौकी के पास एक ट्रक ने तांगे को टक्कर मार दी, जिसमें घोड़ा घायल हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us