विज्ञापन

ईश्वर की शरण में ही मिलता सच्चा सुख

Badaun Updated Fri, 15 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
बदायूं। ग्राम आमगांव में चल रहे प्रवचन में आचार्य लोकश आर्य ने कहा कि ईश्वर भक्ति में ही सच्चा सुख है। मोहमाह में फंसकर ही मानव जीवन पथभ्रष्ट हो जाता है।
विज्ञापन
कार्यक्रम में पंडित उदयराज आर्य ने बताया कि प्रत्येक व्यक्ति को सुबह व शाम प्रभु का स्मरण जरूर करना चाहिए। जीवन में सुख व शांति पाने के लिए ईश्वर से यही कामना करनी चाहिए कि हम न किसी से द्वेष करें और और न ही कोई हमसे द्वेषभाव रखे। स्वामी प्रकाश देव सरस्वती और स्वामी विजय देव ने सभी से शाकाहारी बनने का आह्वान करते हुए कहा कि मांस खाने से मनुष्य में दुष्प्रवृति आ जाती है। उन्होंने बताया कि प्रवचन का कार्यक्रम 15 से 17 जून तक ग्राम बदरपुर और 20 से 22 जून तक ग्राम पुसगवां में होगा। इस मौके पर विजयदेव शास्त्री, सीता आर्य, स्वामी प्रकाश देव, सोमपाल गिरि, हरदेव मुनि, सुरेंद्र आर्य, बेचे सिंह, रामप्रकाश सिंह, आलोक सिंह सहित कई लोग मौजूद रहे।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Related Videos

जब पत्नी की छोड़ी सीट पर हार गए थे कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ

कमलनाथ की छवि वैसे तो काफी साफ-सुथरे नेता की है लेकिन हवाला कांड में नाम आने की वजह से उन्हें 1996 में आम चुनाव नहीं लड़ पाए थे, तब पार्टी ने उनकी जगह उनकी पत्नी अलका को टिकट दिया था जो कि भारी मतों से विजयी हुई थीं।

24 अक्टूबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree