विज्ञापन

कार की चपेट में आकर वृद्ध की मौत, एक घायल

Badaun Updated Fri, 15 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
विज्ञापन

बदायूं। बिसौली-बिल्सी मार्ग पर बुधवार की शाम कार की चपेट में आकर वृद्ध की मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। ड्राइवर कार को मौके पर छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। दूसरे दिन बृहस्पतिवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिवार केलोगों को सौंपा दिया।
थाना बिल्सी क्षेत्र के गांव सिरासौल निवासी 60 वर्षीय बुलाकीराम बुधवार की सुबह अपने 18 वर्षीय भतीजे विजय सिंह नन्हें के साथ बाइक से बिसौली के गांव रानेट निवासी अपने किसी रिश्तेदार के दसवां संस्कार में शामिल होने गए थे। यहां से दोनों शाम को वापस गांव लौट रहे थे।
रास्ते में गांव बैरामई के पास विपरीत दिशा से आ रही एक कार ने बाइक को चपेट में ले लिया। दुर्घटना में बुलाकीराम की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि विजय सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। परिवार के लोगों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

ट्रेन से गिरकर अज्ञात युवक की मौत
आसफपुर। थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र के गांव सिसरका स्थित रेलवे स्टेशन के पास मंगलवार की रात पुलिस ने एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया है। युवक नीले रंग की कमीज और स्लेटी पैंट पहने हुए था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया, रिपोर्ट में उसकी मौत दुर्घटना में होने की पुष्टि हुई है। एसओ गंगा सिंह यादव ने बताया कि शव ट्रैक के पास मिला था, इससे जाहिर है कि ट्रेन से गिरकर उसकी मौत हुई है। फिलहाल शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us