व्यापारियों से 1.24 लाख रुपये लूटे

Badaun Updated Thu, 14 Jun 2012 12:00 PM IST
बिसौली (बदायूं)। भैंस बेचकर लौट रहे पशु व्यापारियों से बुधवार को दिनदहाड़े तीन बाइकों पर सवार नौ बदमाशों ने असलहों के दम पर 1.24 लाख रुपये और मोबाइल फोन लूट लिए। दिनदहाड़े हुई इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया। वहीं कोतवाली पुलिस बदमाशों की तलाश करने केबजाय पीड़ितों से पूछताछ में फंसी रही। पुलिस की इस शिथिलता के चलते बदमाश आसानी से भाग निकले। वहीं देर शाम तक पुलिस ने इस मामले में कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया है।
कोतवाली क्षेत्र के गांव लक्ष्मपुर निवासी शाहिद, मोहम्मद आलम और जाबिर बुधवार की सुबह अपनी भैंसे बेचने थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र के गांव दीनपुर के नखाशे में गए थे। यहां से दोपहर लगभग ढाई बजे भैंस बेचकर तीनों बाइक से वापस लौट रहे थे। रास्ते में आसफपुर-दबतोरी मार्ग पर गांव हरदासपुर के पास पीछे से आ रहे तीन बाइकों पर सवार नौ बदमाशों ने ओवरटेक कर उनकी बाइक रुकवा ली। बदमाशों ने तीनों को तमंचों की बट से पीटकर घायल कर दिया, बाद में मोहम्मद आलम के पास रखे 94 हजार, जाबिर से 10 हजार और शाहिद के पास रखे 20 हजार रुपये के अलावा तीनों के मोबाइल सेट लूट लिए।
वारदात को अंजाम देकर बदमाश दबतोरी की ओर भाग निकले। दिनदहाड़े हुई इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई। इधर, पीड़ित व्यापारियों ने आसफपुर पुलिस चौकी को मामले की सूचना दी। इस पर थाना फैजगंज बेहटा की पुलिस मौके पर पहुंच गई। एसओ गंगा सिंह यादव ने घटनास्थल बिसौली कोतवाली का बताकर पल्ला झाड़ लिया और वापस चले गए।

सीमा विवाद में उलझी रही पुलिस
फैजगंज बेहटा थाने की पुलिस ने घटनास्थल कोतवाली बिसौली क्षेत्र का बताया और पीड़ितों को बिसौली जाने को कहा। तीनों व्यापारी जब बिसौली कोतवाली पहुंची तो यहां पहले से ही बेलगाम अधिकारियों ने उन्हें फैजगंज बेहटा भेज दिया। जबकि व्यापारियों ने बदमाशों की एक बाइक का नंबर भी बताया। बाद में सीओ हरिराम निमला ने खुद घटनास्थल का मुआयना कर घटनास्थल कोतवाली बिसौली क्षेत्र का बताया। इस पर कोतवाल डीपी सिंह ने बताया कि घटना संदिग्ध है। मामले की जांच की जा रही है।

Spotlight

Related Videos

दिल्ली के शिवाजी कॉलेज में शाहिद माल्या की LIVE परफॉर्मेंस

बॉलीवुड के ब्लॉकबस्टर गानों ‘इक कुड़ी’, ‘रब्बा मैं तो मर गया ओए’ और ‘कुक्कड़’ से दिल्ली के शिवाजी कॉलेज की शाम रंगीन हो गई जब इन्हें खुद गाया शाहिद माल्या ने।

18 फरवरी 2018

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen