विज्ञापन

जनता को मनाने के लिए उम्मीदवारों के बीच होड़

Badaun Updated Wed, 13 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
वजीरगंज (बदायूं)। निकाय चुनाव को लेकर सियासी माहौल गर्म हो चुका है। चुनाव मैदान में उतरे उम्मीदवारों के बीच जनता में खुद की फिजा बनाने के लिए घमासान मचा हुआ है। वोटरों को अपने पाले में करने के लिए जहां एक ओर सियासी चाले चली जा रही हैं, वहीं कुर्सी पाने के लिए हर हथकंडे अपनाए जा रहे हैं।
विज्ञापन
नगर पंचायत चेयरमैन के लिए इस बार आठ प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं, जिसमें पूर्व में दो बार अध्यक्ष रह चुके रईस अहमद अंसारी के अलावा उमर कुरैशी, राजेश्वरीदेवी, कमरजहां, राजपाल मौर्य, विजयाराजे यादव, पूनम कश्यप और इंद्रवती चुनाव मैदान में हैं। इन प्रत्याशियों के बीच चुनावी माहौल अपने पक्ष में करने के लिए खासी जोर-आजमाइश चल रही है। इस बार चुनाव में एक मात्र भाजपा ने राजेश्वरी को मैदान में उतारा है। शेष सभी प्रत्याशी निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर भाग्य आजमा रहे हैं। चुनाव में जहां दो बार अध्यक्ष रह चुके रईस अहमद अंसारी की प्रतिष्ठा दांव पर लगी हैं। पहले चुनाव में नंबर दो पर रहे उमर कुरैशी इस बार भी पूरे दमखम से चुनाव लड़ रहे हैं। अध्यक्ष पद हथियाने के लिए सभी प्रत्याशियों में होड़ लगी हुई है। सभी अपना चुनावी माहौल बनाने के लिए रात दिन एक किए हुए है। सियासी शतरंज पर एक से बढ़कर एक चाले चली जा रही है। हालांकि प्रत्याशी चुनाव में हर हथकंडा अपना रहे है, मगर वोटर अभी अपने दिल का राज नहीं दे रहा हैं। मगर, उसका वोट किसे मिलेगा यह उसके अलावा कोई नहीं जानता है।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Related Videos

फिर अटकेगी टू प्वाइंट ज़ीरो की रिलीज़, ये बड़ी वजह आई सामने

रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 के टीज़र में आखिर फिल्म की रिलीज़ न लिखना कोई रणनीति है या फिर फिल्म प्रोड्यूसर की कोई मजबूरी। अमर उजाला टीवी ने इस बारे में तफ़्तीश की तो ये बड़ी वजह सामने आई।

18 सितंबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree