नवविवाहिता का दहेज को लेकर उत्पीड़न

Badaun Updated Wed, 13 Jun 2012 12:00 PM IST
बिल्सी (बदायूं)। थाना क्षेत्र के गांव सहसपुर में दहेज को लेकर किए जा रहे नवविवाहिता के उत्पीड़न के मामले में थाना पुलिस ने पति समेत तीन लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न की रिपोर्ट दर्ज की है।
एसओ शशिपाल सिंह यादव ने बताया कि सिंहपुर थाना बहजोई (भीमनगर) निवासी रामपाल पुत्र रामस्वरुप ने पुलिस को तहरीर सौंपी, जिसमें उसने कहा कि उसने अपनी भांजी सुनीता देवी का विवाह थाना क्षेत्र के गांव सहसपुर निवासी संजय कुमार पुत्र अनोखे लाल के साथ कुछ माह पहले किया था। शादी के कुछ दिनों बाद सुनीता के ससुराल वाले दहेज को लेकर उसका उत्पीड़न करने लगे। जब वह इसका विरोध करती थी तो उसे परेशान किया गया। 31 मई को दहेज को लेकर सुनीता के ससुराल वालों ने मिट्टी का तेल छिड़ककर उसे जिंदा जलाने का प्रयास किया, जिसमें सुनीता झुलस गई। जिसका निजी चिकित्सक के यहां इलाज किया जा रहा है। एसओ ने बताया कि रामपाल की ओर सुनीता के पति संजय कुमार, उसके भाई मुकेश कुमार एवं मां राममूर्ति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न एवं आग में जिंदा जलाने के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज की गई। एसओ ने बताया कि सभी आरोपी फरार है। जिनकी शीघ्र गिरफ्तारी की जाएगी।

Spotlight

Related Videos

स्मार्टफोन से दूर रहे सवारी, इसलिए ये ड्राइवर अपनी टैक्सी में रखता है कॉमिक्स

कोलकाता में एक ऐसे टैक्सी ड्राइवर हैं, जिन्होंने अपनी सोच से लोगों के नजरिये को बदलने का काम किया है। बढ़ते प्रदूषण को देखते हुए धनंजय चक्रवर्ती ने अपनी टैक्सी की छत पर घास उगानी शुरू की थी अब वे लोगों को स्मार्टफोन की लत से बचाने की जुगत में लगे हैं।

22 मई 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen