युवक की करंट की चपेट में आकर मौत

Badaun Updated Wed, 13 Jun 2012 12:00 PM IST
वजीरगंज (बदायूं)। ट्रांसफार्मर का झंपर अलग करने के लिए बिजली केपोल पर चढ़े युवक की मंगलवार की दोपहर करंट की चपेट में आकर मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिवार के लोगों को सौंपा है, देर रात तक इस मामले में परिवार के लोगों की ओर से पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई थी।
थाना क्षेत्र के गांव ब्यौली स्थित सरकारी ट्यूबवेल की बिजली लाइन खराब हो गई थी। इसे ठीक करने के लिए गांव निवासी सत्यपाल सिंह का 26 वर्षीय पुत्र सुदेश मंगलवार की दोपहर ट्यूबवेल के पास लगे बिजली के पोल पर चढ़ गया। ग्रामीणों ने बताया कि सुदेश ने वजीरगंज उपकेंद्र पर फोन करके सप्लाई बंद करने को कहा था लेकिन वहां से सप्लाई बंद नहीं हुई। जैसे ही सुदेश ने लाइन का झंपर अलग करने के लिए हाथ रखा, वह करंट की चपेट में आ गया। कुछ देर तड़पने के बाद वह नीचे आ गिरा। सुदेश को लाइन से चिपका देख गांव में अफरातफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सप्लाई बंद कराई। बाद में शव को कब्जे में ले लिया। एसओ मनोज बिरला ने बताया कि लाइन में खराबी होने पर बिजलीघर से कर्मचारी बुलाना चाहिए था लेकिन सुदेश खुद पोल पर चढ़ गया। फिलहाल उन्हें कोई तहरीर नहीं मिली है।

Spotlight

Related Videos

मामा-भांजे में ऐसी हुई बहस कि भांजे ने मामा को मार दी गोली

फतेहाबाद में एक भांजे ने अपने मामा पर गोलियां दाग दीं। घटना बीघड़ रोड की बताई जा रही है जहां पहले मामा-भांजे के बीच तकरार हुई जिसके बाद भांजे ने तैश में आकर अपने ही मामा की पिस्तौल छीनकर उसपर फायर कर दिया और फरार हो गया।

23 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen