युवक के अपहरण से दहशत, छुड़ाया

Badaun Updated Wed, 13 Jun 2012 12:00 PM IST
कादरचौक (बदायूं)। खेत की मेड़ को लेकर दो पक्षों की बीच चल रही रंजिश में मंगलवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े एक युवक का अपहरण कर लिया। युवक को खेत में ले जाकर बदमाशों ने उसकी पिटाई लगाना शुरू कर दी। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस मुठभेड़ के बाद अपहृत युवक को छुड़ा लाई पुलिस ने एक बदमाश को भी गिरफ्तार किया है। पकड़े गए व्यक्ति के खिलाफ कादरचौक थाने में हत्या और अपहरण की धाराओं समेत 19 मुकदमे दर्ज हैं।
थाना क्षेत्र के गांव सिमरा निवासी जयपाल के 50 वर्षीय पुत्र नंदकिशोर का खेत की मेड़ को लेकर गांव के ही सुम्मेरी से झगड़ा चल रहा है। सोमवार की दोपहर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हुई थी। इसमें नंदकिशोर ने सुम्मेरी को जमकर खरीखोटी सुनाई थीं। उस समय तो ग्रामीणों ने बीच में हस्तक्षेप कर मामला सुलटा दिया लेकिन सुम्मेरी के मन में बदले की आग भड़क रही थी।
घटना मंगलवार की सुबह लगभग साढ़े नौ बजे की है। नंदकिशोर अपने घेर में सो रहा था, जबकि परिवार के अन्य सदस्य खेत पर काम करने गए थे। इस दौरान सुम्मेरी का दोस्त रूमसिंह उर्फ रूमी निवासी गांव बालजीतनगला अपने तीन साथियों को लेकर वहां आ धमका। रूमसिंह दिनदहाड़े नंदकिशोर को साथियों की मदद से उठाकर पास के गांव गड़िया के जंगल में ले गया। युवक केपरिवार के लोगों को जब इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने थाने पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी।
दिनदहाड़े अपहरण की वारदात की खबर पर थाना पुलिस में अफरातफरी मच गई। आनन-फानन में पुलिस ने जंगल में पहुंचकर कांबिंग शुरू कर दी। गांव गड़िया के ईख के खेत से पुलिस को किसी युवक की चीख सुनाई दी। खेत की घेराबंदी करने पर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस के मुताबिक मुठभेड़ के बाद रूमसिंह को एक तमंचा समेत गिरफ्तार किया है। इस दौरान उसके साथी वहां से भाग निकले। पुलिस रूमसिंह और नंदकिशोर को थाने ले आई। एसओ धीरज सिंह सोलंकी ने बताया कि रूमसिंह के खिलाफ लूट, हत्या, डकैती, अपहरण और हत्या का प्रयास समेत लगभग 19 मुकदमे दर्ज हैं। उसकी थाने में हिस्ट्रीशीट भी खुली हुई है।

Spotlight

Related Videos

यहां हिंसक भीड़ पर पुलिस ने की फायरिंग, 10 से ज्यादा की मौत

तमिलनाडु के तुतिकोरिन में कई दिनों से चला आ रहा प्रदर्शन मंगलवार को हिंसक हो गया। प्रदर्शन के दौरान भीड़ पर पुलिस ने गोली चला दी जिसके बाद 10 से ज्यादा लोगों की मौत की खबर है। देखिए इस हिंसक प्रदर्शन की तस्वीरें।

23 मई 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen