निगरानी के लिए आधा दर्जन उड़नदस्ते बने

Badaun Updated Tue, 12 Jun 2012 12:00 PM IST
बदायूं। निकाय चुनाव में प्रत्याशियों के खर्च पर निगरानी रखने के लिए प्रशासन ने आधा दर्जन उड़नदस्ते गठित कर दिए हैं। प्रत्येक टीम में एक मजिस्ट्रेट और एक पुलिस क्षेत्राधिकारी को शामिल किया गया है। यह टीम अब हर रोज चेकिंग कर उम्मीदवारों के खर्च की निगहबानी करेंगी।
अपर जिला मजिस्ट्रेट/ उप जिला निर्वाचन अधिकारी संजय कुमार सिंह ने इन उड़नदस्तों का गठन किया। तहसील सदर के अंतर्गत नगर पालिका परिषद उझानी व नगर पंचायत कछला को छोड़कर सदर तहसील के सभी निकाय के लिए उड़नदस्ते में नगर मजिस्ट्रेट जमीर आलम और सीओ सदर सत्यसेन यादव शामिल हैं। इसी तरह अन्य उड़नदस्तों में नगर पालिका उझानी व नगर पंचायत कछला के लिए एसडीएम सदर राज अरज यादव व सीओ उझानी महेश सिंह राना, नगर पालिका परिषद सहसवान के लिए एसडीएम राम अभिलाष व सीओ डीके त्यागी, तहसील बिसौली के अंतर्गत एसडीएम रजनीश यादव व सीओ हरीराम निमला, तहसील बिल्सी के अंतर्गत समस्त निकाय के लिए एसडीएम इंद्रेश कुमार व सीओ डीके त्यागी और तहसील दातागंत के अंतर्गत एसडीएम राजेंद्र कुमार कश्यप व सीओ विजेंद्र कुमार सिंह को शामिल किया गया है। ये उड़नदस्ते निकाय चुनाव के प्रत्याशियों के चुनाव खर्च पर निगरानी रखेंगे।

खर्च संबंधी जानकारी के लिए कंट्रोल रूम खुला
जिला स्तर पर व्यय सीमा संबंधी शिकायतें प्राप्त करने के लिए व्यय नियंत्रण कक्ष खोल दिया गया है, जो कंट्रोल रूम में कार्यकर रहा है। प्रभारी अधिकारी कंट्रोल रूम का टेलीफोन नंबर-05832-266379 है। एडीएम प्रशासन संजय कुमार सिंह ने बताया कि इस नंबर पर कोई भी अपनी शिकायत दर्ज करा सकता है।

Spotlight

Related Videos

कांग्रेस पर बरसे अमित शाह, बोले कांग्रेस ने कर्नाटक में की हर मर्यादा पार

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को राजधानी नई दिल्ली में पार्टी कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेस को संबोधित किया।

21 मई 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen