ड्राइवर-हेल्पर को बंधक बनाकर वैन लूटी

Badaun Updated Mon, 11 Jun 2012 12:00 PM IST
बिसौली (बदायूं)। बरेली के आंवला से चिलिंग प्लांट का दूध इकट्ठा करने आए वैन सवार ड्राइवर व हेल्पर को शनिवार की रात बदमाशों ने घेरकर जमकर पीटा। बाद में उन्हें बांधकर खेत में डाल दिया। इसके बाद बदमाश दोनों के पास रखे नगदी, मोबाइल सेट और वैन लूटकर भाग निकले। मध्यरात्रि में घटना की तहरीर पुलिस को दी गई लेकिन दूसरे दिन रविवार की शाम को पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।
बरेली के थाना आंवला क्षेत्र के मोहल्ला महाराजपुरम निवासी राजेश शनिवार की रात वहां स्थित दूध के एक चिलिंग प्लांट की वैन से बदायूं-बरेली के सीमावर्ती गांवों में दूध खरीदने आए थे। साथ में हेल्पर लालू निवासी गांव बिहट थाना आंवला, बरेली भी था। राजेश ने बताया कि अतरपुरा और मैनपुरी से लगभग दो क्विंटल दूध खरीदने के बाद दोनों गांव भरतपुर की ओर जा रहे थे। रास्ते में बरेली-दिल्ली रेलमार्ग के मानव रहित रेलवे क्रासिंग पर ट्रेन खड़ी होने की वजह से वह वैन रोककर खड़े हो गए। ट्रेन चलने के साथ ही आधा दर्जन सशस्त्र बदमाशों ने उनकी वैन घेरकर दोनों को नीचे उतार लिया और मारपीट शुरू कर दी। बदमाश दोनों को खेत में ले गए, यहां उन्हें बांधकर डाल दिया और दोनों के पास रखे एक-एक मोबाइल सेट, 31 सौ रुपये और वैन लूटकर भाग निकले।
किसी तरह दोनों बंधनमुक्त होकर मध्यरात्रि में पास स्थित पपगांव पहुंचे, यहां के प्रधान समेत अन्य ग्रामीणों को जगाकर पूरा प्रकरण बताया। ग्रामीणों की सूचना पर प्लांट के मालिक भी वहां पहुंच गए। सभी ने कोतवाली पहुंचकर घटना की तहरीर पुलिस को दी लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करना तो दूर घायलों को मजरूबी चिट्ठी देकर मेडिकल के लिए भेजना भी मुनासिब नहीं समझा। कोतवाल डीपी सिंह ने बताया कि वैन का पिछले दिनों बीमा कराया गया है, इसलिए ड्राइवर-हेल्पर लूटपाट का नाटक कर रहे हैं। हालांकि शाम को पुलिस ने ड्राइवर राजेश की ओर से अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूटपाट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Spotlight

Related Videos

23 मई 2018: देश-प्रदेश की सारी खबरें जानिए सुबह 9 बजे 'यूपी न्यूज' में

यूपी में बीजेपी के छह विधायकों समेत समेत यूपी की तमाम खबरों को देखिए बुलेटिन यूपी न्यूज में। हर रोज सुबह 9 बजे बजे सिर्फ अमर उजाला टीवी पर।

24 मई 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen