विज्ञापन

ड्राइवर-हेल्पर को बंधक बनाकर वैन लूटी

Badaun Updated Mon, 11 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
बिसौली (बदायूं)। बरेली के आंवला से चिलिंग प्लांट का दूध इकट्ठा करने आए वैन सवार ड्राइवर व हेल्पर को शनिवार की रात बदमाशों ने घेरकर जमकर पीटा। बाद में उन्हें बांधकर खेत में डाल दिया। इसके बाद बदमाश दोनों के पास रखे नगदी, मोबाइल सेट और वैन लूटकर भाग निकले। मध्यरात्रि में घटना की तहरीर पुलिस को दी गई लेकिन दूसरे दिन रविवार की शाम को पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।
विज्ञापन
बरेली के थाना आंवला क्षेत्र के मोहल्ला महाराजपुरम निवासी राजेश शनिवार की रात वहां स्थित दूध के एक चिलिंग प्लांट की वैन से बदायूं-बरेली के सीमावर्ती गांवों में दूध खरीदने आए थे। साथ में हेल्पर लालू निवासी गांव बिहट थाना आंवला, बरेली भी था। राजेश ने बताया कि अतरपुरा और मैनपुरी से लगभग दो क्विंटल दूध खरीदने के बाद दोनों गांव भरतपुर की ओर जा रहे थे। रास्ते में बरेली-दिल्ली रेलमार्ग के मानव रहित रेलवे क्रासिंग पर ट्रेन खड़ी होने की वजह से वह वैन रोककर खड़े हो गए। ट्रेन चलने के साथ ही आधा दर्जन सशस्त्र बदमाशों ने उनकी वैन घेरकर दोनों को नीचे उतार लिया और मारपीट शुरू कर दी। बदमाश दोनों को खेत में ले गए, यहां उन्हें बांधकर डाल दिया और दोनों के पास रखे एक-एक मोबाइल सेट, 31 सौ रुपये और वैन लूटकर भाग निकले।
किसी तरह दोनों बंधनमुक्त होकर मध्यरात्रि में पास स्थित पपगांव पहुंचे, यहां के प्रधान समेत अन्य ग्रामीणों को जगाकर पूरा प्रकरण बताया। ग्रामीणों की सूचना पर प्लांट के मालिक भी वहां पहुंच गए। सभी ने कोतवाली पहुंचकर घटना की तहरीर पुलिस को दी लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करना तो दूर घायलों को मजरूबी चिट्ठी देकर मेडिकल के लिए भेजना भी मुनासिब नहीं समझा। कोतवाल डीपी सिंह ने बताया कि वैन का पिछले दिनों बीमा कराया गया है, इसलिए ड्राइवर-हेल्पर लूटपाट का नाटक कर रहे हैं। हालांकि शाम को पुलिस ने ड्राइवर राजेश की ओर से अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूटपाट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Related Videos

‘सुशासन’ अपराध से लाचार! समेत पांच बड़ी खबरें

अमर उजाला टीवी पर देश-दुनिया की राजनीति, खेल, क्राइम, सिनेमा, फैशन और धर्म से जुड़ी से जुड़ी खबरें। देखिए LIVE BULLETINS - सुबह 9 बजे, दोपहर 1 बजे और शाम 5 बजे।

25 सितंबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree