जंगल में मिला युवक का कंकाल, दो पर रिपोर्ट

Badaun Updated Mon, 11 Jun 2012 12:00 PM IST
सिलहरी (बदायूं)। थाना मूसाझाग क्षेत्र में शुक्रवार को पुलिस ने एक युवक का कंकाल बरामद किया है। वहीं गांव गिलौर निवासी एक महिला ने दावा किया है कि कंकाल उसके 13 दिन से लापता पुत्र का है। इस मामले में महिला की तहरीर पर पुलिस ने गांव के दो युवकों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं जांच के लिए कंकाल की कुछ हड्डियां फोरेंसिक लैब भेजी गई हैं।
गांव गिलौर निवासी विश्राम वाल्मीकि का 22 वर्षीय पुत्र सुधीर बीती 28 मई को गांव के ही जग्गी और दाताराम के गेहूं डनलप से उतरवाने की बात कहकर घर से निकला था। इसकेबाद सुधीर वापस नहीं लौटा। काफी खोजबीन के बाद भी उसका कोई पता न चलने पर तीसरे दिन 30 मई को विश्राम की पत्नी ओमवती ने थाने में युवक की गुमशुदगी दर्ज करवा दी।
शुक्रवार को गांव के श्मसान के पास स्थित जंगल में ग्रामीणों को एक युवक का कंकाल पड़ मिला। पुलिस ने कंकाल को कब्जे में ले लिया। इधर, ओमवती ने दावा किया कि यह कंकाल उनकेपुत्र सुधीर का है। ओमवती ने दाताराम और जग्गी पर सुधीर की हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी, इस पर आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एसओ मंजीत सिंह ने बताया कि हड्डियों की जांच में यह पुष्ट होगा कि कंकाल किसका है, इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Spotlight

Related Videos

सीएम योगी आदित्यनाथ ऐसे करेंगे बुंदेलखंड का विकास

राजधानी लखनऊ में दो दिनों तक चले इन्वेस्टर्स समिट में सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुंदेलखंड के विकास का खाका खींचा और बताया कि वे कैसे यूपी के विकास के लिए काम कर रहे हैं।

23 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen