सुषमा मौर्य को निर्वाचन अधिकारी ने सौंपा प्रमाण पत्र

Badaun Updated Sat, 09 Jun 2012 12:00 PM IST
बिल्सी (बदायूं)। नाम वापसी के बाद नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद पर निर्विरोध निर्वाचित घोषित हुई सुषमा मौर्य को शुक्रवार को रिटर्निंग ऑफीसर (आरओ) सुरेश चंद्र ने प्रमाण पत्र सौंपा दिया। इस दौरान यहां उनके सर्मथकों ने उनका जोरदार स्वागत किया।
प्रमाण पत्र लेने के बाद श्रीमती मौर्य ने कहा कि नगर की जनता ने उनसे जो उपेक्षाएं की है, उन पर वह खरा उतरने का पूरा प्रयास करेगी। नगर की जनता ने जो विकास का सपना देखा है, उसे अवश्य पूरा किया जाएगा। उनके परिवार में हमेशा नगर एवं क्षेत्र के विकास को वरीयता है, जिससे वह पीछे नहीं हटेगी। अपनी पहली प्राथमिकता के बारे में उन्होंने कहा कि नगर की जनता को समय पर पेयजल आपूर्ति मिल सके। साथ ही जर्जर सड़कों से जनता को निजात मिल सके। इस मौके पर उनके पति विधायक आशुतोष मौर्य के अलावा व्यापारी नेता लोकेश बाबू, सुधीर सोमानी, सुवीन माहेश्वरी, अनिल माहेश्वरी, अवधेश यादव, सर्वेश यादव, रईस अहमद, राकेश माहेश्वरी, राजीव माहेश्वरी, राजीव बाबू, योगेंद्र पाल शर्मा, दीपक गुप्ता, दीपक चौहान दर्जनों लोग मौजूद रहे।

Spotlight

Related Videos

देखिए सरकार ने क्यों लगाया फेसबुक-गुगल पर जुर्माना

सुप्रीम कोर्ट ने अपने एक फैसले में फेसबुक, गुगल और अन्य सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर 1 लाख का जुर्माना लगाया है। इस रिपोर्ट में देखिए आखिर क्यों लगा है जुर्माना।

22 मई 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen