विज्ञापन

पति के रिश्तेदार के घर गई विवाहिता

Badaun Updated Sat, 09 Jun 2012 12:00 PM IST
उसहैत (बदायूं)। भाई के साले से कोर्ट में विवाह करने पर मायके वालों द्वारा विवाहिता को बंधक बनाने के मामले में दूसरे दिन शुक्रवार को पुलिस ने विवाहिता को एसडीएम दातागंज की कोर्ट में पेश किया। यहां एसडीएम ने विवाहिता के बयान दर्ज किए। विवाहिता का कहना था कि वह अपने पति के साथ रहेगी। इसके लिए पुलिस उसे पति के बरेली निवासी रिश्तेदार के घर छोड़ आए। इस पर एसडीएम के निर्देश पर पुलिस विवाहिता को बरेली छोड़ आई।
विज्ञापन
विज्ञापन
विदित हो कि थाना क्षेत्र के गांव कटरासादतगंज निवासी एक युवती ने पिछले दिनों अपने भाई के साले से लखनऊ कोर्ट में विवाह कर लिया था। दो दिन पूर्व विवाहिता के परिवार के लोगों को इसकी जानकारी होने पर उन्होंने उसे बंधक बना लिया। पति को यह पता लगने पर उन्होंने एसपी मंजिल सैनी को मामले से अवगत कराया। एसपी के निर्देश पर उसहैत और महिला थाने की पुलिस बृहस्पतिवार की शाम विवाहिता को उसके मायके वालों के चंगुल से छुड़ा लाई। रातभर महिला थाने में रखने के बाद शुक्रवार को उसे एसडीएम के सामने पेश किया गया। एसओ विजय गौतम ने बताया कि विवाहिता की इच्छा के अनुरूप उसे पति के रिश्तेदार के घर बरेली छोड़ दिया गया है।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

शादी के बाद इसलिए दीपिका पादुकोण के ही घर में रहते हैं रणवीर सिंह

लड़कियां अपने माता पिता का घर छोड़कर अपने ससुराल जाती है, लेकिन बॉलीवुड कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का मामला यहां जरा उलटा है। अपने फनी अंदाज से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले रणवीर सिंह ने इस नियम को तोड़ने का फैसला किया है।

19 जनवरी 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree