विज्ञापन

नूरुल इस्लाम अध्यक्ष और होमेश बने ऑफीसर्स एसोसिएशन के महामंत्री

Badaun Updated Fri, 08 Jun 2012 12:00 PM IST
बदायूं। यूपी एजुकेशनल मिनिस्ट्रीयल ऑफीसर्स एसोसिएशन का प्रांतीय अधिवेशन दि भगवान परशुराम पब्लिक स्कूल में संपन्न हुआ। इस दौरान संघ के प्रांतीय पदाधिकारियों का चुनाव किया गया। चुनाव प्रक्रिया इस्लामियां इंटर कालेज के प्रधानाचार्य मोहम्मद खिजर अहमद की देखरेख में संपन्न हुई।
विज्ञापन
विज्ञापन
प्रांतीय कार्यकारिणी में संयुक्त शिक्षा निदेशक मेरठ मंडल कार्यालय के वरिष्ठ सहायक नूरुल इस्लाम प्रांतीय अध्यक्ष, उप शिक्षा निदेशक मुरादाबाद मंडल के लिपिक होेमेश कुमार चौधरी प्रांतीय महामंत्री, संयुक्त शिक्षा निदेशक झांसी मंडल कार्यालय के वरिष्ठ लिपिक श्याम सुंदर तिवारी को प्रांतीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष, जिला विद्यालय निरीक्षक गोरखपुर मंडल कार्यालय के वरिष्ठ लिपिक वाचस्पति त्रिपाठी को प्रांतीय कोषाध्यक्ष, सहायक शिक्षा निदेशक (बेसिक) कानपुर मंडल कार्यालय के वरिष्ठ लिपिक रजनीश प्रकाश श्रीवास्तव को प्रांतीय ऑडीटर चुना गया। बीएसए बदायूं कार्यालय के वरिष्ठ सहायक कमल किशोर सक्सेना को प्रांतीय उपाध्यक्ष सर्वसम्मति से चुना।
अधिवेशन में संघ प्रमुख सूर्य नारायण मणि त्रिपाठी की उपस्थिति में चुनाव अधिकारी ने सभी निर्वाचित पदाधिकारियों को शपथ ग्रहण कराई। कार्यक्रम में करुणा शंकर दुबे ने प्रकाश डाला। कार्यक्रम का संयोजन जिलाध्यक्ष मोहम्मद नदीमुल हसन और सचिव प्रदीप मोहन सक्सेना द्वारा किया गया। सभी का आभार जताया।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

जानिए सेना को मिले इस हथियार की खासियत, काफी एडवांस है ये टैंक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस वक्त पश्चिमी भारत के दौरे पर हैं। पीएम मोदी ने मेक इन इंडिया के तहत सूरत के एलएंडटी प्लांट में बना वज्र टैंक सेना को सौंपा। इस दौरान पीएम मोदी ने देश में बने इस खास टैंक की सवारी भी की।

19 जनवरी 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree