शहर में फिर हुई महिला से झपटमारी

Badaun Updated Fri, 08 Jun 2012 12:00 PM IST
बदायूं। शहर के सिविल लाइंस इलाके में बृहस्पतिवार की रात प्रदर्शनी देखकर लौट रही महिला का बाइक सवार उचक्कों ने पर्स छीन लिया। घटना को अंजाम देकर उचक्के भाग निकले। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
शहर की कृष्णापुरी निवासी सविता शर्मा बृहस्पतिवार को गांधी पार्क में लगी प्रदर्शनी देखने आई थीं। यहां से लौटते समय वह रिक्शे से वापस घर जा रही थीं। रास्ते में सिविल लाइंस रेलवे क्रासिंग के पास काली बाइक पर सवार दो युवकों ने उनका पर्स छीन लिया। पर्स में लगभग नौ सौ रुपये थे। घटना की सूचना पर सिविल लाइंस पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
विदित हो कि बुधवार की रात भी शहर के सम्राट अशोक नगर निवासी पिंकी नाम की महिला का बाइक सवारों ने पर्स लूटा था। इस घटना को दूसरे दिन सिविल लाइंस थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके अलावा बुधवार की रात मोहल्ला बजरंग निवासी मृगांग उपाध्याय का मोबाइल सेट भी उचक्के छीनकर ले गए थे। एसओ सिविल लाइंस सतीश यादव ने बताया कि महिला के बताए हुलिए के आधार पर बदमाशों की शिनाख्त हो चुकी है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर माल बरामदगी कर लेंगे।

Spotlight

Related Videos

मेहुल चौकसी की सीनाजोरी समेत दोपहर की 10 बड़ी खबरें

अमर उजाला टीवी पर देश-दुनिया की राजनीति, खेल, क्राइम, सिनेमा, फैशन और धर्म से जुड़ी खबरें LIVE देख सकते हैं, हमारे LIVE बुलेटिन्स हैं - यूपी न्यूज सुबह 9 बजे, न्यूज ऑवर दोपहर 1 बजे, यूपी न्यूज शाम 7 बजे

24 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen