तांगा चालक को दबंगों ने पीटा, लूटपाट का आरोप

Badaun Updated Wed, 06 Jun 2012 12:00 PM IST
बदायूं। दिल्ली से आए छोटे भाई को बस स्टाप से घर लेकर आ रहे तांगा चालक और उसके भाई को कुछ दबंगों ने पीटकर घायल कर दिया। आरोप है कि दबंगों ने दोनों के पास रखे तीन हजार रुपये और सामान भी लूट लिया। घटना की शिकायत करने जब पीड़ित थाने पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें वहां से भगा दिया। यहां तक कि डॉक्टरी मुआयना के बाद इलाज के लिए मजरूबी चिट्ठी भी नहीं दी। थाना पुलिस की इस कारगुजारी की शिकायत पीड़ित पक्ष एसपी से करेगा।
मामला थाना उसहैत क्षेत्र के गांव दुधारी नगला निवासी राजकुमार एक ईंट भट्ठे पर अपने तांगे से ईंटे ढोने का काम करते हैं। बीती एक जून को दिल्ली से उनका छोटा भाई गुरदीप नौकरी करके लौटा था। उसे लेने के लिए राजकुमार तांगा लेकर बस स्टाप गए थे। वहां से लौटते समय पास के गांव घनश्याम नगला के कुछ दबंगों ने उन्हें घेरकर बेवजह पीटना शुरू कर दिया। पिटाई से दोनों भाई घायल हो गए। आरोप है कि हमलावर घायलों के पास रखे लगभग तीन हजार रुपये और कपड़े आदि लूटकर ले गए। घटना की तहरीर लेकर जब पीड़ित पक्ष थाने पहुंचा तो पुलिस ने कार्रवाई करने के बजाय उन्हें दौड़ा दिया। बाद में घायलों ने खुद जिला अस्पताल में मेडिकल कराकर अपना इलाज कराया। राजकुमार ने बताया कि बुधवार को वह मामले की जानकारी एसपी को देंगे।

Spotlight

Related Videos

स्मार्टफोन से दूर रहे सवारी, इसलिए ये ड्राइवर अपनी टैक्सी में रखता है कॉमिक्स

कोलकाता में एक ऐसे टैक्सी ड्राइवर हैं, जिन्होंने अपनी सोच से लोगों के नजरिये को बदलने का काम किया है। बढ़ते प्रदूषण को देखते हुए धनंजय चक्रवर्ती ने अपनी टैक्सी की छत पर घास उगानी शुरू की थी अब वे लोगों को स्मार्टफोन की लत से बचाने की जुगत में लगे हैं।

22 मई 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen