तांगा चालक को दबंगों ने पीटा, लूटपाट का आरोप

Badaun Updated Wed, 06 Jun 2012 12:00 PM IST
बदायूं। दिल्ली से आए छोटे भाई को बस स्टाप से घर लेकर आ रहे तांगा चालक और उसके भाई को कुछ दबंगों ने पीटकर घायल कर दिया। आरोप है कि दबंगों ने दोनों के पास रखे तीन हजार रुपये और सामान भी लूट लिया। घटना की शिकायत करने जब पीड़ित थाने पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें वहां से भगा दिया। यहां तक कि डॉक्टरी मुआयना के बाद इलाज के लिए मजरूबी चिट्ठी भी नहीं दी। थाना पुलिस की इस कारगुजारी की शिकायत पीड़ित पक्ष एसपी से करेगा।
मामला थाना उसहैत क्षेत्र के गांव दुधारी नगला निवासी राजकुमार एक ईंट भट्ठे पर अपने तांगे से ईंटे ढोने का काम करते हैं। बीती एक जून को दिल्ली से उनका छोटा भाई गुरदीप नौकरी करके लौटा था। उसे लेने के लिए राजकुमार तांगा लेकर बस स्टाप गए थे। वहां से लौटते समय पास के गांव घनश्याम नगला के कुछ दबंगों ने उन्हें घेरकर बेवजह पीटना शुरू कर दिया। पिटाई से दोनों भाई घायल हो गए। आरोप है कि हमलावर घायलों के पास रखे लगभग तीन हजार रुपये और कपड़े आदि लूटकर ले गए। घटना की तहरीर लेकर जब पीड़ित पक्ष थाने पहुंचा तो पुलिस ने कार्रवाई करने के बजाय उन्हें दौड़ा दिया। बाद में घायलों ने खुद जिला अस्पताल में मेडिकल कराकर अपना इलाज कराया। राजकुमार ने बताया कि बुधवार को वह मामले की जानकारी एसपी को देंगे।

Spotlight

Related Videos

IND Vs SA: T-20 सीरीज में साउथ अफ्रीका की वापसी, भारत को मिली छह विकेट से मात

भारत बनाम साउथ अफ्रीका के दूसरे T-20 मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा। साउथ अफ्रीका ने भारत को मैच में छह विकेट से हरा दिया।

22 फरवरी 2018

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen