सड़क हादसों में महिला समेत दो की मौत, दो घायल

Badaun Updated Mon, 04 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
बदायूं। रविवार को जिले में अलग-अलग स्थानों पर हुईं मार्ग दुर्घटनाओं में महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हो गए। इनमें एक की हालत गंभीर होने पर उसे बरेली रेफर किया गया है। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर उन्हें परिवार के लोगों को सौंप दिया।
विज्ञापन

ट्रैक्टर से दबकर युवक की मौत
कादरचौक। थाना क्षेत्र के गांव बरचऊ निवासी सोरन यादव का 30 वर्षीय पुत्र राजवीर रविवार की सुबह अपने घोड़े से कहीं घूमने जा रहा था, गांव से निकलते ही विपरीत दिशा से आ रहे ट्रैक्टर ने घोड़े को चपेट में ले लिया। दुर्घटना में राजवीर ट्रैक्टर के पहिए के नीचे दबकर घायल हो गया। ड्राइवर ट्रैक्टर से जिला अस्पताल लेकर पहुंचा, यहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस पर ड्राइवर शव को अस्पताल में छोड़कर भाग निकला। राजवीर की जेब में रखे कुछ कागजों और मोबाइल फोन के जरिए अस्पताल के स्टाफ ने घटना की सूचना परिवार के लोगों को दी। बाद में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिवार के लोगों को सौंप दिया। देर शाम तक इस मामले में मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था।
ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार महिला की मौत
गुलड़िया/सिलहरी। कोतवाली दातागंज क्षेत्र के गांव बझेड़ा निवासी अवनीश रविवार की सुबह बाइक से अपनी 21 वर्षीय पत्नी मनीषा केसाथ कादरचौक क्षेत्र के गांव जलालपुर निवासी अपने किसी रिश्तेदार से मिलने जा रहे थे। साथ में उनका एक वर्षीय पुत्र भी था। कस्बा मूसाझाग की बाजार में विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने बाइक को चपेट में ले लिया। दुर्घटना में मनीषा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अवनीश और उनका पुत्र घायल हो गए। ड्राइवर ट्रक को छोड़कर भाग निकला। पुलिस घायलों को अस्पताल लेकर पहुंची, यहां बच्चे की हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने उसे बरेली रेफर कर दिया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया है। वहीं परिवार के लोगों की तहरीर पर अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us