बदमाश गिरोह की खोजबीन में लगे खास सुराग

Badaun Updated Mon, 04 Jun 2012 12:00 PM IST
उझानी(बदायूं)। पिछले महीना कछला की पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को उखाड़ कर 5.30 लाख चोरी कर ले जाने के मामले में पुलिस को कई खास सुराग हाथ लग गए हैं, जिसके आधार पर माना जा रहा है कि पुलिस जल्द ही इस मामले का खुलासा कर देगी।
यह सनसनीखेज घटना 21 मई की रात बरेली-मथुरा हाइवे पर कछला में हुई थी। चौराहे के पास एक कमरे में लगे एटीएम को चोर उखाड़ कर पीछे खेत में ले गए थे। उसे तोड़कर चोर एटीएम के अंदर से 5.30 लाख रुपये निकाल ले गए थे। बताते हैं कि एटीएम के सीसीटीवी कैमरे से भी बैंक प्रबंधन को कोई खास जानकारी इसलिए हत्थे नहीं लगी, क्योंकि उस वक्त अंधेरा था। एसपी रतन कुमार श्रीवास्तव ने पुलिस की तीन टीमें गठित की थीं।
बताते हैं कि तीन दिन पहले पुलिस को कोई ऐसा सुराग मिला, जिससे बदमाशों तक पहुंचने की संभावना बढ़ गई है। उसी आधार पर पुलिस ने बदमाशों को खोजबीन करना भी शुरू किया। पुलिस ने तीन दिन में आधा दर्जन से अधिक स्थानों पर दबिश भी दी।


एटीएम केस में पुलिस सफलता की ओर बढ़ रही है। सुराग भी अच्छा मिला है। उम्मीद है कि बहुत जल्दी ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे। संदिग्ध युवकों पर पुलिस की नजर है।
-मुकेश सक्सेना, कोतवाल उझानी।

Spotlight

Related Videos

VIDEO: इस दर्दनाक सड़क हादसे में ऐसे गाड़ी काटकर निकाले गए शव

लखनऊ के शहीद पथ पर शनिवार देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जहां सड़क पर खड़े एक खराब ट्रक को तेजी से आ रहे डंफर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में दो लोगों की मौत भी हो गई।

18 फरवरी 2018

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen