आखिरी दिन चेयरमैन के लिए 72 लोगों ने भरे पर्चे

Badaun Updated Sun, 03 Jun 2012 12:00 PM IST
बदायूं। निकाय चुनाव के लिए नामांकन के आज अंतिम दिन शनिवार को 72 उम्मीदवारों ने चेयरमैन पद के लिए पर्चे दाखिल किए। जबकि सदस्य के लिए पौने तीन सौ लोगों ने नामांकन कराया। बदायूं चेयरमैन पद के लिए भाजपा नेता और पूर्व पालिका अध्यक्ष ओमप्रकाश मथुरिया सहित दस लोगों ने नामांकन किया।
निकाय चुनाव के लिए शनिवार को अंतिम दिन नामांकन कराने वालों की काफी भीड़ रही। नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए ओमप्रकाश मथुरिया ने शनिवार को धूमधाम से नामांकन कराया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष प्रेमस्वरूप पाठक, पूर्व विधायक महेशचंद्र गुप्ता, दीपमाला, गोपाल, स्वतंत्र प्रकाश गुप्ता सहित कई लोग मौजूद रहे। श्री मथुरिया पथिक चौक से गोपी चौक होते हुए बड़ी संख्या में समर्थकों के साथ नामांकन स्थल पहुंचे और पर्चा दाखिल किया। इसके अलावा कछला में एक, उसहैत में पांच, दातागंज में एक, मुड़िया में तीन, रुदायन में पांच, वजीरगंज में तीन, इस्लामनगर में एक, गुलड़िया में चार, अलापुर में छह, ककराला में तीन, बिसौली में सात, उझानी में चार, बिल्सी में सात, सहसवान में नौ और बदायूं में दस लोगों ने नामांकन कराए। इसके अलावा सदस्य के लिए अंतिम दिन करीब पौने तीन सौ लोगों ने नामांकन दाखिल किए।
उझानी। नगरपालिका अध्यक्ष पद को नामांकन के अंतिम दिन तत्कालीन पालिकाध्यक्ष पूनम अग्रवाल समेत चार प्रत्याशियों ने पर्चे दाखिल किए। इसी के साथ संख्या अब नौ हो गई है। पूनम अग्रवाल अपना नामांकन पत्र दाखिल करने को दोपहर बाद एपीएम डिग्री कालेज पहुंची। इससे पहले मार्केट में उनके समर्थकों ने वाहनों का काफिला भी निकाला। इसके अलावा भाजपा की सावित्री सिंह, जरीना फईम और नाजमीन ने नामांकन पत्र दाखिल किए। इनके समर्थक भी उत्साहित नजर आए। इसी के साथ पालिकाध्यक्ष पद को अब तक नौ पर्चे दाखिल हो चुके हैं। सदस्य पद को अब तक 127 नामांकन पत्र दाखिल हुए हैं। कछला नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए शनिवार को कोई नया पर्चा नहीं भरा गया। नामांकन करा चुकी पुष्पा, सुषमा, रेखा, जहीला और ईश्वरी ने ही दूसरे सेट दाखिल किए। वार्ड मेंबर के लिए 34 पर्चे भरे गए।
सहसवान। नगर पालिका अध्यक्ष पद के चुनाव में शाहीन युसुफ, वाजिलउददीन खां, वेदप्रकाश उर्फ कुक्कू, मजहरउल हक अंसारी, नूरउददीन, बासित अली, जावेद इकबाल, रूमाना नकवी, मारूफ मुश्ताक, मुहम्मद उमर कुरेशी, इकबाल रशीद, मंसूर अहमद खां, पंकज सोमानी, सरफराज खां सहित 16 लोगों ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किए। जबकि सभासद के लिए अंतिम दिन 23 नामांकन पत्र के साथ कुल 134 नामांकन पत्र दाखिल हुए। नामांकन पत्रों की जांच पांच जून को होगी।
बिल्सी। अंतिम दिन तहसील में नगर पंचायत इस्लामनगर के अध्यक्ष पद के लिए निवर्तमान चैयरमेन वाहिद खां ने दो, अदीगा खां, इफ्तयास सैफी ने नामांकन कराया। वहीं सदस्य पद के लिए 11 लोगों ने अपने पर्चे भरे। रुदायन नगर पंचायत के अध्यक्ष पद पर रामवेटी, ऊषादेवी, शशिवाला, गीता देवी, फूलवती ने अपना नामांकन कराया। यहां सदस्य पद के लिए 13 लोगों ने अपने पर्चे भरे हैं। नगर पालिका परिषद बिल्सी के अध्यक्ष पद के लिए पालिका के निवर्तमान अध्यक्ष ओमप्रकाश सागर, बिसौली से सपा विधायक की पत्नी सुषमा मौर्य ने चार आवेदन पत्र, पूर्व पालिकाध्यक्ष ज्ञानदेवी गिहार, कांग्रेस से श्रीमती कमलेश कुमारी एवं महावीर सिंह ने अपना पर्चा दाखिल किया। जबकि वार्ड सभासद के लिए 53 लोगों ने भी अपना नामांकन कराया। यह जानकारी एसडीएम इंद्रेश कुमार ने दी।

Spotlight

Related Videos

अब दुनिया के किसी भी कोने में जाइए मात्र आधे घंटे में...

आपको अगर लंदन से दुबई जाना हो तो आप कितने घंटे में पहुंचेंगे? आप कहेंगे कि कम से कम 7 घंटे। लेकिन हम कहें कि ये दूरी आप सिर्फ आधे घंटे में तय कर सकते हैं तो...?

20 फरवरी 2018

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen