उपभोक्ताओं का हंगामा,थाने का घेराव

Badaun Updated Sun, 03 Jun 2012 12:00 PM IST
बिसौली (बदायूं)। उपभोक्ताओं ने एक वाहन से 58 सिलेंडर बरामद किए और उनके कालाबाजारी ले जाने का आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया। इसी बीच गुस्साए लोगों ने गैस एजेंसी के स्टाफ को बाहर निकालकर ताला डाल दिया। सूचना पर पुलिस सिलेंडर भरी गाड़ी थाने ले गई। इसके बाद भी लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ और उत्तेजित भीड़ ने थाने का घेराव करते हुए प्रदर्शन शुरू कर दिया। मौके पर पहुंचे एसडीएम के समझाने के बाद लोग शांत हुए।
गैस उपभोक्ताओं को यह जानकारी मिली कि एक जीप में इंडेन गैस सिलेंडर भरकर कालाबाजारी के लिए ले जाया जा रहा है। इस पर बड़ी संख्या में उपभोक्ता इस्लामनगर बस स्टैंड के पास पहुंचे और इस वाहन को पकड़ लिया। भीड़ को देखकर वाहन चालक मौके से फरार हो गया। इधर, आक्रोशित भीड़ ने इंडेन गैस एजेंसी में ताला डाल दिया और हंगामा करना शुरू कर दिया। सूचना पाकर एसएसआई एके त्यागी मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए और 58 सिलेंडर से भरी गाड़ी को थाने ले आई। इस पर भी लोगों का गुस्सा नहीं थमा और उत्तेजित लोगों की भीड़ ने थाने का घेराव कर नारेबाजी शुरू कर दी। लोगों के गुस्से को देखते हुए पुलिस के पसीने छूटते रहे। सूचना पर एसडीएम रजनीश राय और पूर्ति निरीक्षक उदयवीर सिंह ने मौके पर पहुंचकर लोगों को काफी समझाया, तब लोग शांत हो गए। इधर एसडीएम ने बताया कि पिकअप गाड़ी में 58 सिलेंडर भरे मिले हैं। गाड़ी में डिलीवरी रसीद नहीं है। मामले की जांच सप्लाई इंपेक्टर को सौंपी है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। प्रदर्शन करने वालों में विनीत शर्मा, अनिल कुमार, अरविंद तिवारी, शैलेश, देवेद्रं, भुवनेश, प्रदीप, छत्रपाल, ऋषिपाल, अनिल सक्सेना, देशराज यादव, गोपाल कृष्ण, कुलदीप, संजीव कुमार, देवेंद्र सहित कई लोग मौजूद रहे।

Spotlight

Related Videos

‘पद्मावत’ का रिव्यू : फर्स्ट डे-फर्स्ट शो से पहले देखिए

'पद्मावत' की रिलीज से पहले प्रोड्यूसर-डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने मीडिया के लिए प्रेस शो रखा जिसे देखने के बाद जर्नलिस्ट्स ने क्या रिव्यू दिया ‘पद्मावत’ पर वो आपको दिखाते हैं सिर्फ अमर उजाला टीवी पर।

24 जनवरी 2018