अधेड़ की गोली मारकर हत्या

Badaun Updated Sun, 03 Jun 2012 12:00 PM IST
बदायूं। पुरानी रंजिश के चलते शुक्रवार की रात कुछ लोगों ने एक अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी और भाग निकले। पुलिस ने इस मामले में परिवार के लोगों की तहरीर पर गांव के ही दो लोगों समेत तीन व्यक्तियों के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।
घटना शुक्रवार की रात लगभग 10 बजे की है। थाना हजरतपुर क्षेत्र के गांव जलेबी नगला निवासी 50 वर्षीय श्रीपाल अपने घर के बाहर चबूतरे पर सो रहे थे, इस दौरान किसी ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। फायर की आवाज सुनकर परिवार के लोगों समेत आसपास के तमाम लोग भी घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े, भीड़ के पहुंचने से पहले ही हत्यारे वहां से भाग निकले। परिवार के लोग मौकेपर पहुंचे तो वहां चारपाई पर श्रीपाल का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था।
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। श्रीपाल के भाई सोनपाल ने बताया कि दो साल पूर्व गांव के ही भंवरपाल की घोड़ी चोरी हो गई थी, भंवरपाल ने श्रीपाल पर चोरी का आरोप लगाया था। इसी को लेकर दोनों पक्षों में रंजिश चल रही थी। सोनपाल की तहरीर पर पुलिस ने भंवरपाल और साधू सिंह के अलावा थाना उसहैत क्षेत्र के गांव पदमपुर निवासी राकेश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।



Recommended

Spotlight

Related Videos

पाक, चीन और अमेरिका ने ऐसे दी अटल जी को श्रद्धांजलि

अटल बिहारी वाजपेयी ने एक राजनेता के तौर पर ना सिर्फ हिंदुस्तान का दिल जीता है बल्कि विश्व पटल पर भी उनकी एक अलग पहचान है। उनके निधन पर दुनियाभर से शोक संदेश आ रहे हैं। देखिए पाकिस्तान, चीन और अमेरिका ने क्या कहा है।

17 अगस्त 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree