बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
TRY NOW

अधेड़ की गोली मारकर हत्या

Badaun Updated Sun, 03 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

बदायूं। पुरानी रंजिश के चलते शुक्रवार की रात कुछ लोगों ने एक अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी और भाग निकले। पुलिस ने इस मामले में परिवार के लोगों की तहरीर पर गांव के ही दो लोगों समेत तीन व्यक्तियों के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।
विज्ञापन

घटना शुक्रवार की रात लगभग 10 बजे की है। थाना हजरतपुर क्षेत्र के गांव जलेबी नगला निवासी 50 वर्षीय श्रीपाल अपने घर के बाहर चबूतरे पर सो रहे थे, इस दौरान किसी ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। फायर की आवाज सुनकर परिवार के लोगों समेत आसपास के तमाम लोग भी घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े, भीड़ के पहुंचने से पहले ही हत्यारे वहां से भाग निकले। परिवार के लोग मौकेपर पहुंचे तो वहां चारपाई पर श्रीपाल का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। श्रीपाल के भाई सोनपाल ने बताया कि दो साल पूर्व गांव के ही भंवरपाल की घोड़ी चोरी हो गई थी, भंवरपाल ने श्रीपाल पर चोरी का आरोप लगाया था। इसी को लेकर दोनों पक्षों में रंजिश चल रही थी। सोनपाल की तहरीर पर पुलिस ने भंवरपाल और साधू सिंह के अलावा थाना उसहैत क्षेत्र के गांव पदमपुर निवासी राकेश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।



आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X