बच्चों पर गिरा छज्जा, दो मरे, तीन घायल

Badaun Updated Sun, 03 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
बगरैन (बदायूं)। एक घर का छज्जा गिरने से शुक्रवार की रात मलबे में दबकर दो बच्चों की मौत हो गई। वहीं तीन लोग घायल हो गए। परिवार के लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं दूसरे दिन शनिवार को बच्चों के शव दफन कर दिए। इस घटना से गांव में मातम का माहौल है।
विज्ञापन

थाना वजीरगंज क्षेत्र के गांव उदयपुर निवासी कौसर खां की पुत्री का शनिवार को विवाह था। शुक्रवार की रात घर में रिश्तेदार और परिचितों समेत आसपास के लोग भी मौजूद थे। पास के गांव मानिकपुर निवासी नेत्रपाल नाम का युवक घर की सजावट का काम कर रहा था। घटना रात लगभग नौ बजे की है। कौसर ने नेत्रपाल से छज्जे पर ट्यूबलाइट लगाने को कहा, इस पर नेत्रपाल छज्जे पर चढ़ गया। कुछ देर बाद छज्जा नीचे आ गिरा। मलबे में दबकर वहां खेल रहा गांव के ही अनीस का चार वर्षीय पुत्र अनस, पास के गांव सिसइयां निवासी भूरे की तीन वर्षीय पुत्री मुमताज बी, गांव का ही भूरे का 11 वर्षीय पुत्र उवैस और छिद्दन का पांच वर्षीय पुत्र फिजा समेत नेत्रपाल मलबे में दब गया।
इस घटना से गांव में अफरातफरी मच गई, ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद सभी को मलबे से निकाला, परिवार के लोग सभी को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, यहां मुमताजबी और अनस की हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने उन्हें बरेली रेफर कर दिया। परिवार के लोग घायलों को बरेली ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। दूसरे दिन शनिवार को परिवार के लोगों ने शवों को दफन कर दिया। जबकि घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। कौसर की पुत्री की शनिवार को बारात आने पर परिवार के लोगों ने औपचारिकताएं पूरी करके बारात विदा कर दी।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us