दूसरी तहसील क्षेत्र का गेहूं उतार होने से भड़के ठेकेदार

Badaun Updated Sun, 03 Jun 2012 12:00 PM IST
वजीरगंज (बदायूं)। नगर के पीसीएफ गोदाम पर सिर्फ तहसील बिसौली के क्रय केंद्रों के गेहूं को उतारने के आदेश को नजरअंदाज करने का आरोप लगाते हुए ठेकेदारों ने हंगामा किया। पुलिस ने एसडीएम से बात कर किसी तरह से मामले को सुलझाया।
गेहूं भंडारण को लेकर एक माह से काफी मारामारी मची हुई है। पीसीएफ गोदामों पर भंडारण शुरू होते ही यहां ट्रकों की लंबी लाइन लगी हुई हैं। इस समस्या को लेकर स्थानीय परिवहन ठेकेदारों ने नगर के क्रय केंद्रों के गेहूं उतार कराने को एडीएम से गुहार लगाई, जिसके बाद जिले के विभिन्न गोदामों में क्षेत्रवार उतार कराने को गोदामों का निर्धारण कर दिया था। इसी के तहत वजीरगंज पीसीएफ गोदाम पर सिर्फ तहसील बिसौली के क्रय केंद्रों का उतार होना था। इधर, परिवहन ठेकेदारों ने यह आरोप लगाया कि इस गोदाम पर दूसरी तहसीलों के क्रय केंद्रों के गेहूं का भंडारण किया जा रहा है। इसी बात को लेकर ठेकेदार भड़क गए। इस बीच सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। सब इंस्पेक्टर आरपी सिंह ने एसडीएम को स्थिति की जानकारी दी। बाद में पुलिस ने ठेकेदारों के साथ यह सहमति बनाई कि जिन्हें पहले टोकन मिल चुके हैं, उन्हें उनके उतार के बाद तहसील बिसौली क्षेत्र के ही क्रय केंद्रों के गेहूं का भंडारण किया जाएगा।

एडीएम ने जिले की प्रत्येक तहसील के गेहूं के उतार के लिए अलग-अलग गोदाम निर्धारित कर दिए हैं। इस व्यवस्था का सभी को अनुपालन करना होगा।
रजनीश राय, एसडीएम

Spotlight

Related Videos

हरियाणा के इस शहर में पकड़ी गई साढ़े पांच लाख रुपये की हेरोइन

सीआईए फतेहाबाद की टीम ने नशा तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए दो दिन में 300 ग्राम हेरोइन के साथ पांच नशा तस्करों को काबू किया है। इस हेरोइन की बाजार में कीमत साढ़े पांच लाख से अधिक बताई जा रही है।

19 फरवरी 2018

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen