बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
TRY NOW

दूसरी तहसील क्षेत्र का गेहूं उतार होने से भड़के ठेकेदार

Badaun Updated Sun, 03 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

वजीरगंज (बदायूं)। नगर के पीसीएफ गोदाम पर सिर्फ तहसील बिसौली के क्रय केंद्रों के गेहूं को उतारने के आदेश को नजरअंदाज करने का आरोप लगाते हुए ठेकेदारों ने हंगामा किया। पुलिस ने एसडीएम से बात कर किसी तरह से मामले को सुलझाया।
विज्ञापन

गेहूं भंडारण को लेकर एक माह से काफी मारामारी मची हुई है। पीसीएफ गोदामों पर भंडारण शुरू होते ही यहां ट्रकों की लंबी लाइन लगी हुई हैं। इस समस्या को लेकर स्थानीय परिवहन ठेकेदारों ने नगर के क्रय केंद्रों के गेहूं उतार कराने को एडीएम से गुहार लगाई, जिसके बाद जिले के विभिन्न गोदामों में क्षेत्रवार उतार कराने को गोदामों का निर्धारण कर दिया था। इसी के तहत वजीरगंज पीसीएफ गोदाम पर सिर्फ तहसील बिसौली के क्रय केंद्रों का उतार होना था। इधर, परिवहन ठेकेदारों ने यह आरोप लगाया कि इस गोदाम पर दूसरी तहसीलों के क्रय केंद्रों के गेहूं का भंडारण किया जा रहा है। इसी बात को लेकर ठेकेदार भड़क गए। इस बीच सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। सब इंस्पेक्टर आरपी सिंह ने एसडीएम को स्थिति की जानकारी दी। बाद में पुलिस ने ठेकेदारों के साथ यह सहमति बनाई कि जिन्हें पहले टोकन मिल चुके हैं, उन्हें उनके उतार के बाद तहसील बिसौली क्षेत्र के ही क्रय केंद्रों के गेहूं का भंडारण किया जाएगा।


एडीएम ने जिले की प्रत्येक तहसील के गेहूं के उतार के लिए अलग-अलग गोदाम निर्धारित कर दिए हैं। इस व्यवस्था का सभी को अनुपालन करना होगा।
रजनीश राय, एसडीएम

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us