दोहरे हत्याकांड के पांचवें आरोपी का भी कोर्ट में आत्मसमर्पण

Badaun Updated Sun, 03 Jun 2012 12:00 PM IST
अलापुर (बदायूं)। गांव नगरिया हरदास में पिछले माह हुई पिता-पुत्र की हत्या के पांचवें आरोपी ने भी कोर्ट में पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए रिमांड पर ले लिया है और उसके पास से हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद करने का दावा भी पुलिस ने किया है। इस दोहरे हत्याकांड के चार-चार आरोपी पहले ही जेल जा चुके हैं।
बता दें, दस मई को गांव नगरिया हरदास निवासी ओमकार और राजवीर की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में सुनील, रूपचंद्र, हरपन, नेकसू और योगेश को नामजद किया गया था। पुलिस ने इनमें से सुनील व रूपचंद्र को घटना के दिन ही गिरफ्तार कर लिया, जबकि हरपन और नेकसू को बाद में गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका हैै। इधर, घटना के बाद से फरार चल रहे पांचवें आरोपी योगेश ने भी अदालत में समर्पण कर दिया। एसओ चरनसिंह यादव ने बताया कि कोर्ट ने योगेश को रिमांड पर भेजा है और उससे पूछताछ की जा रही है। उनका दावा है कि पांचवें आरोपी के पास से हत्या में इस्तेमाल किए गए तमंचे को भी बरामद कर लिया गया है।

Spotlight

Related Videos

माइक्रो, नैनो हुआ पुराना, आ गया e-SIM का जमाना

बदलते समय के साथ सिम ने कई रूप बदले हैं, नैनो और माइक्रो सिम के बाद अब जल्द ही आप मोबाइल में e-SIM का इस्तेमाल कर पाएंगे। सरकार के तरफ से दूरसंचार विभाग (DoT) ने इंबेडेड सिम (ई-सिम) के लिए गाइडलाइंस जारी कर दी हैं।

23 मई 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen