बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
TRY NOW

सिपाहियों के खिलाफ वारंट जारी, तलाश जारी

Badaun Updated Sat, 02 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

बदायूं। अधेड़ को पीटकर मारने वाले फरार सिपाहियों की गिरफ्तारी के लिए शुक्रवार को कोर्ट से वारंट जारी हो गए हैं। सिपाहियों की तलाश में बिनावर थाने की पुलिस टीमें उनके घरों को रवाना हो गईं हैं। सिपाहियों की गिरफ्तारी न होने पर उनके घरों के सामान की कुर्की की कार्रवाई भी अमल में लाई जाएगी।
विज्ञापन

विदित हो कि बीती 21 अप्रैल को थाना बिनावर में तैनात सिपाही राजकुमार और विमलेश क्षेत्र के गांव मुझियाना निवासी 50 वर्षीय डालचंद्र को किसी वारंट की तामील कराने गए थे। यहां दोनों सिपाहियों ने डालचंद्र से थाने चलने को कहा, वजह पूछने पर सिपाहियों ने डालचंद्र से मारपीट की। इस दौरान उसकी मौत हो गई थी। इस घटना से आक्रोशित परिवार के लोगों ने ग्रामीणों की मदद से पोस्टमार्टम के लिए शव पुलिस को नहीं किया। बाद में एसपी के निर्देश पर आरोपी सिपाहियों समेत गांव के ही प्रकाश पंडित के खिलाफ डालचंद्र के भतीजे चंद्रसेन की ओर से हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था।

तब से दोनों सिपाही फरार चल रहे हैं। आरोपी सिपाही राजकुमार एटा के कस्बा अलीगंज का रहने वाला है, जबकि विमलेश इटावा का निवासी है। शुक्रवार को कोर्ट से वारंट जारी होने के बाद थाना पुलिस सिपाहियों की तलाश में उनके घरों पर दबिश देने निकल गई है। एसओ जेपी यादव ने बताया कि दोनों की तलाश की जा रही है। फरार रहने पर उनके खिलाफ कुर्की की कार्रवाई भी होगी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us