अलीगढ़ से अपहृत ठेकेदार को छुड़ाया

Badaun Updated Sat, 02 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

कादरचौक (बदायूं)। अलीगढ़ से बृहस्पतिवार की सुबह तड़के भट्ठा मजदूरों के ठेकेदार का अपहरण हो गया, ठेकेदार को बृहस्पतिवार की रात थाना पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से बदमाशों से मुठभेड़ के बाद छुड़ा लिया। दूसरे दिन शुक्रवार की दोपहर तक पुलिस ठेकेदार से पूछताछ कर रही थी, थाना पुलिस ने इसकी जानकारी अलीगढ़ पुलिस को भी दी है।
विज्ञापन

विवरण के मुताबिक अलीगढ़ के थाना गंगीरी क्षेत्र के गांव बिलोना निवासी 36 वर्षीय राधेश्याम ईंट भट्ठे पर काम करने वाले मजदूरों की ठेकेदारी करते हैं। राधेश्याम ने पुलिस को बताया कि बृहस्पतिवार की सुबह तड़के वह अपने तांगे से गंगीरी के ईंट भट्ठे पर जा रहे थे, रास्ते में चार बदमाशों ने उनका अपहरण कर लिया था।
बदमाश राधेश्याम को बंधक बनाकर थाना कादरचौक क्षेत्र के गांव भदरौल के जंगल में ले आए। देर रात ग्रामीणों ने जंगल में बदमाशों की चहलकदमी देखी तो पुलिस को घटना की जानकारी दी। कुछ देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से बदमाशों को घेरना चाहा तो वहां मुठभेड़ हो गई, इस दौरान बदमाश वहां से भाग निकले, बाद में पुलिस को घटनास्थल पर हाथ पैर बंधा हुआ एक व्यक्ति मिला। पुलिस उसे थाने ले आई यहां पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम राधेश्याम बताते हुए आपबीती सुनाई। एसओ धीरज सिंह सोलंकी ने बताया कि अलीगढ़ पुलिस को मामले की जानकारी दे दी गई है। वहां की पुलिस के आने के बाद ही सही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us