दो वाहनों की भिड़ंत में आठ लोग जख्मी

Badaun Updated Wed, 30 May 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

बरेली-मथुरा हाइवे पर बुटला के पास हुआ हादसा
विज्ञापन

अंतिम संस्कार में शामिल होकर लौट रहे थे लोग
उझानी(बदायूं)। बरेली-मथुरा हाइवे पर दो वाहनों की भिड़ंत हो गई। एक वाहन सड़क किनारे खाई में पलट गया तो दूसरे ने आगे चल रही बस को टक्कर मार दी। घटना में आठ लोग जख्मी हो गए।
यह हादसा मंगलवार दोपहर बाद गांव बुटला के पास हुआ। मोहल्ला नझियाई निवासी एमजीपी कॉलेज के प्रवक्ता राजेंद्र प्रकाश सक्सेना की मां ओमकारी का सोमवार शाम निधन हो गया था। अगले दिन पूर्वाह्न उनका कछला गंगा घाट पर अंतिम संस्कार हुआ। लौटते में कई लोग स्वर्ग वाहन में बैठकर घर को चले। जबकि अधिकतर लोग साथ चल रही प्राइवेट बस में सवार थे। बस आगे तो स्वर्ग वाहन उसके पीछे था। इसी बीच उझानी की ओर से जा रही जीप की स्वर्ग वाहन से भिड़ंत हो गई। जीप सड़क किनारे गड्डे में गिरकर पलट गई, जबकि स्वर्ग वाहन आगे चल रही बस से जा भिड़ा, जिससे उसके शीशे चकनाचूर हो गए।
ड्राइवर के पास वाली सीट पर बैठे शिक्षक राजेंद्र प्रसाद और उमेश राठौर समेत पांच लोग जख्मी हो गए। जीप सवार तीन लोगों के भी घायल होने की सूचना है। इसे लेकर दोनों पक्ष में कहासुनी भी हुई। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों को समझाकर मामला शांत कराया। इधर, घायलों का यहां निजी अस्पताल में इलाज कराया गया। तीनों में से किसी भी वाहन के चालक ने रिपोर्ट लिखाने को कोतवाली में तहरीर नहीं दी है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us