विज्ञापन

बाकी बचे तार भी काट ले गए चोर

Badaun Updated Wed, 30 May 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
एक पखवाड़े से कटरी के कई गांव में सप्लाई ठप
विज्ञापन
उझानी(बदायूं)। कादरचौक क्षेत्र के गांव सुर्का से मौसमपुर के सरकारी नलकूप तक दो बार चोरी से बचे बिजली के तार सोमवार रात चोर फिर काट ले गए।
बिजली के तार चोरी की पहली घटना करीब 15 दिन पहले हुई थीं। उस वक्त सुर्का से भदरौल के पास तक चोरों ने आठ पोल के तार काटे थे। लाइन एक ही काटी गई लेकिन दूसरी बार चोरों ने तारों को फिर निशाना बनाया। बताते हैं कि दोनों ही बार इलाके के लोगों ने सबसे पहले असरासी उपकेंद्र पर जाकर बिजली कर्मियों को जानकारी दी। पुलिस को भी अवगत कराया गया। बिजली तो उस समय से पूरे इलाके में ठप है।
मंगलवार तड़के मौसमपुर पट्टी के कुछ लोग निकले तो उन्हें बाकी बचे तार भी पोल पर नजर नहीं आए। बमनौसी से लेकर कटरी के रास्ते ग्रामीण आगे बढ़े तो अन्य पोल पर भी लटके तार नहीं मिले। इधर, भाकियू के जिला महासचिव सत्यवीर सिंह ने बताया कि कादरचौक पुलिस और असरासी बिजली उपकेंद्र के कर्मी सबकुछ जानते हुए भी चुप हैं। सिंचाई का काम ठप हो जाने से मैंथा और पालेज की फसलें सूखने के कगार पर हैं।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Related Videos

VIDEO: राहुल का फिर PM पर निशाना कहा 'अभी तो शुरुआत हुई है, अभी मजा आएगा'

यूपी में अपने लोकसभा क्षेत्र अमेठी पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल डील पर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

25 सितंबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree