विज्ञापन

हौजरी की दुकान में आग से हजारों की क्षति

Badaun Updated Tue, 29 May 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
दो दमकल गाड़ियों ने छह घंटे बाद आग पर पाया काबू
विज्ञापन
भुक्तभोगी ने बताई शार्ट सर्किट से आग लगने की वजह
बदायूं। शहर के मुख्य बाजार में सोमवार की शाम एक हौजरी की दुकान में अचानक आग लग गई। दुकान मालिक को जब इसका एहसास हुआ, तब तक आग विकराल रूप धारण कर चुकी थी। सूचना मिलने पर एसपी रतन श्रीवास्तव मौकेपर पहुंच गए लेकिन काफी देर बाद दमकल गाड़ी घटनास्थल पर पहुंची। दमकलकर्मियों ने लगभग छह घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक दुकान में रखा हजारों रुपये का माल आग की भेंट चढ़ चुका था।
शहर के मोहल्ला शेखपट्टी निवासी रामप्रकाश की मुख्य बाजार में तहसील गेट के पास हौजरी की दुकान है। इसके अलावा दुकान में दैनिक उपयोगी सामान भी मिलता है। सोमवार की शाम लगभग तीन बजे दुकान के ऊपरी हिस्से में अचानक आग लग गई। लपटें निकलते देख आसपास के व्यापारियों में अफरातफरी मच गई।
आग की सूचना के लगभग आधे घंटे बाद पहुंची दमकल गाड़ी में तकनीकी खराबी के चलते पानी का प्रेशर नहीं उठ सका। इस पर वहां दूसरी गाड़ी बुलाई गई। इसके अलावा नगर पालिका का पानी का टेंकर भी मौकेपर लाया गया। दमकलकर्मियों ने रात लगभग साढ़े नौ बजे आग पर काबू पाया। इस दौरान दुकान का ऊपरी शटर तोड़ने के लिए जेसीबी भी बुलाई गई। पूरे दिन बाजार में अफरातफरी का माहौल रहा। एफएसओ सत्यपाल भाटी ने बताया कि भुक्तभोगी दुकानदार ने तहसील प्रशासन को दी गई जानकारी में लगभग 12 लाख की क्षति बताई है। दुकानदार ने बताया कि आग शार्टसर्किट से लगी थी।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Related Videos

VIDEO: एशिया की सर्वश्रेष्ठ बावड़ियों में से एक है 'रानी जी की बावड़ी'

किसी भी शहर की पहचान होता है उसका इतिहास और विरासत। राजस्थान का शहर बूंदी जिसमें देश नहीं बल्कि एशिया की सर्वश्रेष्ठ बावड़ी बनी हुई है। इस बावड़ी को राव राजा अनिरूद्व सिंह की रानी नाथावती ने बनवाया था। आप भी देखिए इस बावड़ी की खूबसूरती।

21 नवंबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree