विज्ञापन
विज्ञापन
UP Board Result 2019 UP Board Result 2019

तीन मामलों में 10 लोग नामजद

Badaun Updated Mon, 28 May 2012 12:00 PM IST
उझानी(बदायूं)। कोतवाली पुलिस ने दहेज उत्पीड़न के तीन मामलों में महिलाओं समेत 10 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। नामजदों में पिपरौल का प्रधान भी शामिल है।
विज्ञापन
विज्ञापन
कोतवाली क्षेत्र के गांव पिपरौल निवासी किरनदेवी के पति की मृत्यु करीब दो साल पहले हो गई थी। आरोप है कि इसके बाद मृतक के छोटे भाई व प्रधान दीपक ने भाभी से ब्याह कर लिया। पिछले महीना दीपक ने कादरचौक क्षेत्र की युवती से दूसरी शादी कर ली। किरन ने मामला धोखाधड़ी का बताते हुए कोर्ट की शरण ली। उसने दीपक और सास सरोज देवी को नामजद कराया है। दूसरा मामला कछला का है। धनपाल ने करीब एक साल पहले बेटी नीरज की शादी कांशीरामनगर के गांव मिहौना के भूरे के साथ की। नीरज ने दहेज मांग को लेकर पति, ससुर, सास, जेठ और ननद को नामजद कराया है।
इसके अलावा कोतवाली क्षेत्र के गांव फूलपुर निवासी लेखराज ने बेटी की शादी तीन साल पहले इस्लामनगर थाना क्षेत्र के गांव चरसौरा के नन्हेलाल से की। आरोप है कि शादी में दानदहेज भी दिया गया लेकिन पति और उसके परिजन प्रेमवती पर बाइक और 50 हजार रुपया लाने के लिए दबाव बनाने लगे। मामला पुलिस में पहुंचा तो पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने प्रेमवती के पति समेत उसके चार परिजनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

Recommended

UP Board Results देखने के लिए आज ही 8929470909 नंबर पर मिस्ड कॉल करें और फोन पर पाएं परिणाम
UP Board 2019

UP Board Results देखने के लिए आज ही 8929470909 नंबर पर मिस्ड कॉल करें और फोन पर पाएं परिणाम

कब और कैसे मिलेगी सरकारी नौकरी ?
ज्योतिष समाधान

कब और कैसे मिलेगी सरकारी नौकरी ?

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

मुलायम, आजम और अक्षय के बाद अब मायावती ने मांगे सपा की डिंपल यादव के लिए वोट

गुरुवार को सपा-बसपा गठबंधन की संयुक्त रैली कन्नौज में थी। यहां बसपा प्रमुख मायावती, रालोद अध्यक्ष अजित सिंह और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चुनावी रैली को संबोधित किया।

25 अप्रैल 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election