पुलिस ने 18 घंटे बाद रिपोर्ट लिखी

Badaun Updated Mon, 28 May 2012 12:00 PM IST
अधेड़ की शनिवार की रात हुई थी मौत
बिसौली (बदायूं)। कोतवाली पुलिस की लचर कार्यप्रणाली के चलते एक शव की दुर्गत हो गई। मारपीट में घायल हुए अधेड़ की इलाज के दौरान शनिवार को मौत होने के बाद पुलिस ने दूसरे दिन रविवार की शाम लगभग सात बजे हत्या का मुकदमा दर्ज किया। परिवार के लोग पूरे दिन कोतवाली के चक्कर काटते रहे लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया ऐसे में शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका। मुकदमा दर्ज होने के बाद सोमवार को तीसरे दिन शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।
कोतवाली क्षेत्र के गांव खजुरिया निवासी 41 वर्षीय अहिवरन का बीती तीन मई को उसके भाई आसाराम से किसी बात पर झगड़ा हो गया था। इस दौरान आसाराम ने अहिवरन के सिर में लाठी मारकर उसे घायल कर दिया था। परिवार के लोगों ने उसे कस्बे के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। यहां शनिवार की रात लगभग एक बजे अहिवरन की मौत हो गई।
दूसरे दिन रविवार की सुबह परिवार के लोग आरोपी के खिलाफ तहरीर लेकर कोतवाली पहुंचे लेकिन पुलिस पूरे दिन मामले को टालती रही। परिवार केलोगों ने गर्मी में पोस्टमार्टम न होने पर शव खराब होने की बात भी कही लेकिन पुलिस ने नहीं सुनी।
काफी जद्दोजहद के बाद रविवार की शाम लगभग सात बजे पुलिस ने अहिवरन की पत्नी धनदेवी की तहरीर पर आरोपी आसाराम के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया। कोतवाल डीपी सिंह ने बताया कि नामजद की तलाश की जा रही है।

Spotlight

Related Videos

ये सुपरस्टार सिर्फ एक्टिंग ही नहीं, सिंगिंग के भी हैं सिकंदर

आजकल के एक्टर सिर्फ एक्टिंग ही नहीं करते बल्कि अपनी फिल्मों में गाना भी गाते हैं। शाहरुख से लेकर माधुरी, ऋतिक से लेकर आलिया तक सभी ने कभी न कभी गाना गाया है। आइए जानते हैं किस फिल्म में किस एक्टर ने गाया गाना...

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls