बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
TRY NOW

मुंबई पुलिस का कैंप, आरोपी नहीं चढ़ा हत्थे

Badaun Updated Sat, 26 May 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

दातागंज (बदायूं)। मुंबई में पिछले दिनों हुई 43 लाख की लूट के मामले में बदायूं के दातागंज में आई महाराष्ट्र पुलिस कस्बे में ही कैंप किए है। आरोपी व्यक्ति फरार है, उसकी सरगर्मी से आसपास तलाश हो रही है। उसके भाई और पिता पुलिस हिरासत में हैं। दूसरी तरफ बुधवार की रात आरोपी की ही झोपड़ी से आधा किलो सोना और 40 हजार रुपये की बरामदगी कस्बा में चर्चा का विषय बनी हुई है।
विज्ञापन

विदित हो कि मुंबई के डोंगरी थाना क्षेत्र में बीती 10 मई को एक सर्राफा व्यवसायी से 43 लाख की लूटपाट की घटना हुई थी। इस मामले में डोंगरी के इंस्पेक्टर कोचले के नेतृत्व में महाराष्ट्र पुलिस तीन दिन से कस्बे में डेरा जमाए हुए है। बुधवार की रात कोतवाली पुलिस की मदद से कस्बा के एक व्यक्ति की झोपड़ी पर छापा मारकर पुलिस ने आधा किलो सोना, एक अटैची और 40 हजार रुपये की नगदी बरामद बरामद कर ली है। पुलिस के मुताबिक बरामद किया माल लूट का है। इस व्यक्ति की तलाश में पुलिस ने शाहजहांपुर के कस्बा तिलहर में भी कुछ जगहों पर दबिश दी है। इंस्पेक्टर कोचले ने बताया कि इस मामले के दो आरोपी मुंबई में पकड़े जा चुकेहैं। उन्हीं की निशानदेही पर पुलिस टीम यहां पहुंची है।


दो साल पहले भी मुंबई में एक महिला की हत्या करकेलाखों रुपये की लूटपाट की गई थी। इस मामले में मुंबई पुलिस ने कस्बा के तीन युवकों को गिरफ्तार किया था। इनमें एक युवक महिला का भतीजा भी था।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X