विज्ञापन

घर में घुसकर की फायरिंग,लूट और मारपीट

Badaun Updated Fri, 25 May 2012 12:00 PM IST
अलापुर (बदायूं ) । थाना क्षेत्र के गांव पतसा में बीती रात दबंगों ने घर में घुसकर मारपीट ,लूटपाट और फायरिंग की और जाते समय जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए । पीड़ित ने एसपी से मिलकर घटना की जानकारी दी और कार्रवाई की मांग की है ।
विज्ञापन
विज्ञापन
गांव पतसा निबासी सूबेदार पुत्र नत्थू सिंह ने डीजीपी और एसपी को भेजे शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि बीती रात गांव के ही दबंग किस्म के ही रामेश्वर , अनिल , गबडा , सुनील , रजिस्टर शिवसिंह ,राजेंद्र और सत्यवीर अपने हाथों में नाजायज असलाह लेकर उसके घर पर चढ़ आए और आते ही मारपीट करने लगे । जब परिजनों ने विरोध किया तो फायगिं करने लगे और कहा कि तुम लोगों को गांव में नहीं रहने देगें । बताया कि इन लोगों ने पहले भी दबंगई के बल पर उसके एक मकान पर कब्जा कर चुके हैं और अब गांव से निकालकर दोबारा कब्जा करना चहते हैं । पीडित ने बताया कि उसके भाई रक्षपाल की पत्नी की तबियत खराब चल रही है उनकी दो लड़कियां उन्हें देखने आयी थीं। जाते समय आरोपी उनके कानों के कुंड़ल ,पायजेब ,आदि लूटकर ले गए और जाते समय कह गए कि हमारी सरकार है किसी ने पुलिस को बताया तो परिणाम ठीक नहीं होगा । पीड़ित आज अपने परिवार के साथ एसपी के पास न्याय की गुहार लगाने गया । साथ ही डीजीपी, डीआईजी को पत्र भेजकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है । एसओ चरनसिंंह यादव ने बताया कि घटना की जांच कराई जा रही है ,जांच में जो भी सच्चाई सामने आएगी उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी ।

Recommended

क्या आप अपने करियर को लेकर उलझन में हैं ? समाधान पायें हमारे अनुभवी ज्योतिषिचर्या से
ज्योतिष समाधान

क्या आप अपने करियर को लेकर उलझन में हैं ? समाधान पायें हमारे अनुभवी ज्योतिषिचर्या से

जानें क्यों होता है बार-बार आर्थिक नुकसान? समाधान पायें हमारे अनुभवी ज्योतिषिचर्या से
ज्योतिष समाधान

जानें क्यों होता है बार-बार आर्थिक नुकसान? समाधान पायें हमारे अनुभवी ज्योतिषिचर्या से

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

देशभर में होली की धूम सहित 5 बड़ी खबरें

अमर उजाला डॉट कॉम पर देश-दुनिया की राजनीति, खेल, क्राइम, सिनेमा, फैशन और धर्म से जुड़ी खबरें। देखिए LIVE BULLETINS - शाम 5 बजे।

21 मार्च 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree