फिर शुरु हुई बिजली कटौती, परेशानी बढ़ी

Badaun Updated Fri, 25 May 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

बदायूं। शहरियोें को बमुश्किल 16 घंटे ही बिजली मिल पा रही है। जबकि शेड्यूल 22 घंटे का है। दिन में पांच और रात में तीन घंटे बिजली कटौती हो रही है। बीच में यह कटौती बंद हुई थी, लेकिन फिर अब शुरु हो गई है। गर्मी में बिजली न मिलने के कारण लोगों को पसीने छूट रहे हैं।
विज्ञापन

यूपी बोर्ड परीक्षा के दौरान शाम छह से दस बजे तक बिजली कटौती न करने के आदेश थे, लेकिन उस दौरान बोर्ड परीक्षार्थियों को बिजली न के बराबर ही मिली। उसके बाद महकमे के अफसरों ने 22 घंटे बिजली आपूर्ति की घोषणा की, लेकिन यह शेड्यूल पूरा नहीं हो पा रहा है। बीच में कटौती जरुर कम हुई थी, लेकिन फिर शुरु हो गई। मंगलवार और बुधवार को नई सराय, पटियाली सराय, शहजवाजपुर, टिकटगंज समेत तमाम मोहल्लों में बिजली दोपहर होते-होते ही गायब हो गई। शाम सवा छह बजे आने के बाद रात 12 बजे इन मोहल्लों की बत्ती गुल हो गई। इसी तरह बिजली कटौती का यह क्रम जारी है।
नई सराय निवासी अब्दुल, शहवाजपुर निवासी रोहित सिंह का कहना है कि पिछले दिनों उपभोक्ताओं ने बिजली विभाग के अधिकारियों को पुतला फूंका तो कटौती में सुधार हुआ, लेकिन फिर रात को कटौती होने लगी। गर्मी में परेशानी बढ़ गई है। अधिकारी सुनने का नाम नहीं ले रहे हैं। यही हाल रहा तो उपभोक्ताओं को आंदोलनात्मक कदम उठाना पड़ेगा।
एसडीओ लोकेश जुनेजा का कहना है कि बिजली आपूर्ति शेड्यूल के अनुसार हो रही है। बुधवार को सुबह से दोपहर साढ़े 12 बजे तक कटौती पूरे शहर की हुई है। कुछ मोहल्लों में पहले दिक्कत थी, वह अब नहीं है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us