संदिग्ध युवकों से पुलिस ने की पूछताछ

Badaun Updated Thu, 24 May 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

उझानी(बदायूं)। कछला पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को उखाड़ कर 5.30 लाख रुपये उड़ा ले जाने के मामले में पुलिस को दूसरे दिन भी कोई सफलता नहीं मिली। इस बीच पुलिस की एक टीम ने कांशीरामनगर जिले में कुछ स्थानों पर दबिश भी दी। साथ ही उसे एटीएम काटने में किसी मास्टर माइंड का हाथ होने का शक है। इस बीच पुलिस ने तीन-चार संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।
विज्ञापन

समूचे प्रकरण में अब तक पुलिस की जांच हालांकि किसी खास सुराग पर नहीं पहुंची है लेकिन उसे शक इसी बात का है कि एटीएम काटने वाला कोई साधारण चोर या बदमाश नहीं हो सकता, क्याेंकि एटीएम पर आरी उसी स्थान पर चलाई गई जहां लॉक होता है। मशीन के किसी अन्य हिस्से पर चोट तक नहीं की। कोई अपरिचित होता तो एटीएम मशीन के अन्य हिस्से में भी तोड़फोड़ करता। ऐसा कोई मास्टर माइंड ही कर सकता है। ऐसे ही कई पहलू पुलिस की जांच में शामिल बताए जा रहे हैं।
केस के वर्कआउट को जुटी पुलिस की तीन टीम में से एक टीम ने मंगलवार रात पड़ोसी जिले कांशीरामनगर के उन स्थानों पर दबिश दी जहां आपराधिक प्रवृति के लोग बताए गए थे। पुलिस को वहां भी कोई खास सफलता नहीं मिली। इस बीच पुलिस रात में चार-पांच युवकों को हिरासत में लिया। संदिग्ध नजर आने पर उनसे बुधवार शाम तक पूछताछ की गई। कछला चौकी इंचार्ज नौरंगीलाल ने बताया कि पुलिस चोरों तक पहुंचने में जुटी है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us