दिनदहाड़ किशोरी को अगवा कर ले गए दो युवक, रिपोर्ट दर्ज

Badaun Updated Wed, 23 May 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

बिसौली (बदायूं)। दो युवक एक घर में आए... वहां मौजूद किशोरी से बोले... तुम्हारी मां ने बुलाया है... किशोरी दरवाजे तक पहुंची... और युवक उसे कार में डालकर अगवा कर ले गए। दिनदहाड़ हुई अपहरण की इस घटना से इलाके में सनसनी फैली हुई है। खास बात यह है कि कोतवाली पुलिस ने फास्ट पुलिसिंग की शर्मनाक नजीर पेश करते हुए इस घटना की रिपोर्ट तीसरे दिन दर्ज की। वहीं पीड़त पक्ष और आरोपी अलग समुदायों के हैं, इससे इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही किशोरी को बरामद कर लिया जाएगा।
विज्ञापन

घटना बीती 18 मई की है। कस्बा के मोहल्ला कटरा निवासी एक विधवा किसी काम से घर से बाहर गई थी। इस दौरान मोहल्ला के ही दो युवक नदीम और फइम वहां पहुंचे और घर में मौजूद विधवा की 17 वर्षीय पुत्री से गली में उसकी मां के बुलाने की बात कही। किशोरी दरवाजे तक आई और आरोपी उसे कार में डालकर भाग निकले। मामला दो समुदायों का होने की वजह से इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल कायम हो गया। घटना की तहरीर पुलिस को भी दी गई लेकिन पुलिस ने मामले की जांच करने की बात कहकर पीड़त मां को वहां से टरका दिया। मामला महकमे के अधिकारियों के संज्ञान में आने पर सोमवार की रात पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।
दूसरे दिन मंगलवार को परिवार के लोगों समेत रिश्तेदार और कस्बा के लोगों ने मुख्यालय पहुंचकर एसपी को पूरा प्रकरण बताया। एसपी के निर्देश पर सीओ बिसौली अनिल झा ने परिवार के लोगों से पूछताछ की। कोतवाल डीपी सिंह ने बताया कि आरोपियों के परिवार के लोगों को पकड़कर लाए हैं। किशोरी की तलाश जारी है, जल्द ही उसे बरामद कर लिया जाएगा।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us