एटीएम काटकर 5.30 लाख ले गए बदमाश

Badaun Updated Wed, 23 May 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

कछला (बदायूं)। कसबे मेें मुख्य चौराहे पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम उखाड़ने के बाद खेत में ले जाकर चोरों ने सोमवार रात पांच लाख 30 हजार सात सौ रुपये निकाल लिए। एटीएम को आरी से काटा गया। मंगलवार की सुबह घटना की जानकारी होने पर एसपी रतन श्रीवास्तव और एएसपी सिटी पियूष श्रीवास्तव ने घटनास्थल का मुआयना किया। शाखा प्रबंधक वीएस मिश्रा की तहरीर पर पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज किया है।
विज्ञापन

कसबे के मुख्य चौराहे पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक से सटी एक दुकाननुमा कोठरी में इसी बैंक का एटीएम लगा हुआ है। शाखा प्रबंधक ने बताया कि शनिवार को उन्होंने एटीएम में आठ लाख 48 हजार छह सौ रुपये लोड किए थे। सोमवार की शाम तक मशीन से तीन लाख 17 हजार नौ सौ रुपये उपभोक्ताओं ने निकाल लिए। शाम को पांच बजे बैंक बंद होने के साथ ही बैंक के कर्मचारी एटीएम वाली दुकान में भी ताला डालकर चले गए।
रात में चोरों ने पहले दुकान की पिछली दीवार में नकब लगाने का प्रयास किया। सफलता नहीं मिलने पर उन्होंने दुकान के ताले तोड़े और एटीएम को निकालकर पीछे खाली पड़े खेत में ले गए। यहां लोहा काटने वाली आरी से मशीन काटकर बदमाश उसमें रखी रकम निकाल ले गए। पुलिस ने घटनास्थल से एक आरी बरामद की है। सीओ उझानी एमएस राणा ने बताया कि घटना का पर्दाफाश करने के लिए पुलिस की तीन टीमें लगाई गई हैं।
पीएनबी के डीजीएम एनके मित्तल ने बरेली में कहा कि ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति रोकने के लिए योजना बनाई जा रही है। भविष्य में एकांत स्थान पर एटीएम लगाने से परहेज किया जाएगा और एटीएम को जमीन में और अधिक गहराई से लगाया जाएगा।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us