विज्ञापन

एटीएम काटकर 5.30 लाख ले गए बदमाश

Badaun Updated Wed, 23 May 2012 12:00 PM IST
कछला (बदायूं)। कसबे मेें मुख्य चौराहे पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम उखाड़ने के बाद खेत में ले जाकर चोरों ने सोमवार रात पांच लाख 30 हजार सात सौ रुपये निकाल लिए। एटीएम को आरी से काटा गया। मंगलवार की सुबह घटना की जानकारी होने पर एसपी रतन श्रीवास्तव और एएसपी सिटी पियूष श्रीवास्तव ने घटनास्थल का मुआयना किया। शाखा प्रबंधक वीएस मिश्रा की तहरीर पर पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज किया है।
विज्ञापन
विज्ञापन
कसबे के मुख्य चौराहे पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक से सटी एक दुकाननुमा कोठरी में इसी बैंक का एटीएम लगा हुआ है। शाखा प्रबंधक ने बताया कि शनिवार को उन्होंने एटीएम में आठ लाख 48 हजार छह सौ रुपये लोड किए थे। सोमवार की शाम तक मशीन से तीन लाख 17 हजार नौ सौ रुपये उपभोक्ताओं ने निकाल लिए। शाम को पांच बजे बैंक बंद होने के साथ ही बैंक के कर्मचारी एटीएम वाली दुकान में भी ताला डालकर चले गए।
रात में चोरों ने पहले दुकान की पिछली दीवार में नकब लगाने का प्रयास किया। सफलता नहीं मिलने पर उन्होंने दुकान के ताले तोड़े और एटीएम को निकालकर पीछे खाली पड़े खेत में ले गए। यहां लोहा काटने वाली आरी से मशीन काटकर बदमाश उसमें रखी रकम निकाल ले गए। पुलिस ने घटनास्थल से एक आरी बरामद की है। सीओ उझानी एमएस राणा ने बताया कि घटना का पर्दाफाश करने के लिए पुलिस की तीन टीमें लगाई गई हैं।
पीएनबी के डीजीएम एनके मित्तल ने बरेली में कहा कि ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति रोकने के लिए योजना बनाई जा रही है। भविष्य में एकांत स्थान पर एटीएम लगाने से परहेज किया जाएगा और एटीएम को जमीन में और अधिक गहराई से लगाया जाएगा।

Recommended

कुंभ मेले में अतुल धन, वैभव, समृधि प्राप्ति हेतु विशेष पूजा करवायें और प्रसाद की होम डिलीवरी पायें
त्रिवेणी संगम पूजा

कुंभ मेले में अतुल धन, वैभव, समृधि प्राप्ति हेतु विशेष पूजा करवायें और प्रसाद की होम डिलीवरी पायें

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

चलती ट्रेन से गिरे शख्स की ऐसे बचाई गई जान, वीडियो हुआ वायरल

कर्नाटक के होसपेट रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ कॉन्स्टेबल की सतर्कता से एक शख्स की जान बच गई। घटना की ये तस्वीरें स्टेशन पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गईं जिसका वीडियो वायरल भी हो रहा है।

22 जनवरी 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree