गोपी चौक से हलवाई चौक तक हटाया अतिक्रमण

Badaun Updated Tue, 22 May 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

बदायूं। नगर पालिका प्रशासन ने सोमवार की शाम शहर के अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत गोपी चौक से हलवाई चौक तक कार्रवाई की और इस दौरान दुकानदारों के फुटपाथ पर अतिक्रमण को जेसीबी मशीन से हटवा दिया। प्रशासन की इस कार्रवाई से दुकानदारों के बीच खासा हड़कंप मचा रहा। इधर, प्रशासन ने चेतावनी दी है कि दुकानदारों ने अगर दोबारा अतिक्रमण करने की कोशिश की तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
विज्ञापन

नगर पालिका प्रशासन ने अतिक्रमण हटाने के लिए शहर के कई मार्गों को चिन्हित कर लिया है। तय कार्यक्रम के तहत सोमवार की शाम को सिटी मजिस्ट्रेट जमीर आलम के साथ नगर पालिका के कर्मचारी गोपीचौक पर जेसीबी मशीन के साथ एकत्र हुए। अतिक्रमण हटाने को टीम को देखकर दुकानदारों के बीच हड़कंप मच गया। कुछ दुकानदारों ने तो टीम के अभियान चलाने से पहले ही फुटपाथ पर किए गए अतिक्रमण और टीनशेड को खुद ही अपने हाथ से हटाने लगे। उधर, टीम ने भी मुहिम शुरू कर दुकानदारों के नाले व फुटपाथ पर किए गए अतिक्रमण को जेसीबी मशीन से हटा दिया। बता दें कि नगर पालिका परिषद के निर्धारित रूट चार्ट के तहत प्रशासन हर रोज तीस मई तक अलग-अलग मार्गों पर अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाएगा। प्रशासन ने चेतावनी दी कि दुकानदारों ने अगर दोबारा अतिक्रमण करने की कोशिश की तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
टीम और व्यापारियों के बीच नोकझोंक
गोपीचौक से हलवाई चौक के बीच अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान उस समय माहौल तनावपूर्ण हो गया, जब प्रशासन की टीम और कुछ दुकानदारों के बीच नोकझोंक होने लगी। व्यापारियों ने प्रशासन की कार्रवाई को नाजायज ठहराया। हालांकि बाद में मामला खुद ब खुद शांत हो गया।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us