किराना व्यापारी से दिनदहाड़े 63 हजार और बाइक लूटी

Badaun Updated Mon, 21 May 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

इस्लामनगर (बदायूं)। एक बाइक पर सवार चार बदमाशों ने रविवार को दिनदहाड़े किराना व्यवसायी से असलहों के बल पर 63 हजार की नकदी और बाइक लूट ली। घटना को अंजाम देकर बदमाश उघैती मार्ग की ओर भाग निकले। दिनदहाड़े हुई इस घटना से पुलिस महकमे के अधिकारियों में अफरातफरी मच गई। एसपी रतन श्रीवास्तव ने घटनास्थल का मुआयना कर भुक्तभोगी से बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाई। बाद में पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूटपाट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।
विज्ञापन

कस्बा के मोहल्ला जमुनी निवासी प्रेमशंकर के पुत्र राहुल गुप्ता की बाजार में किराना की थोक की दुकान है। रविवार को राहुल अपनी बाइक से कस्बा रुदायन के किसी व्यापारी से उधारी के रुपये लेने गए थे। यहां से 63 हजार रुपये लेकर वह वापस लौट रहे थे। इस दौरान रुदायन से निकलते ही श्मशान घाट के पास पीछे से आ रहे एक बाइक पर सवार चार बदमाशों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। बाइक न रोकने पर बदमाशों ने फायरिंग की। इससे घबराकर राहुल ने बाइक रोक दी और बदमाशों ने उनके पास रखे 63 हजार रुपये और बाइक लूट ली। घटना को अंजाम देकर बदमाश उघैती की ओर भाग गए।
घटना की सूचना पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आसपास इलाके में बदमाशों की तलाश करने के साथ ही वायरलेस पर भी मैसेज भेज दिया। इससे जिले भर की पुलिस सतर्क हो गई। एसओ कमलेश सिंह ने बताया बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें पकड़कर माल बरामद कर लेंगे।
व्यापारी के बयान ने बनाई असमंजस की स्थिति
घटना के बाद पहुंची पुलिस को व्यापारी राहुल ने दो से ढाई लाख रुपये की लूटपाट होने की बात कही। बाद में पुलिस ने मामले की गहनता से छानबीन की तो 63 हजार रुपये लुटने की बात सामने आई। व्यापारी ने भी इसी रकम की लूटपाट होने की पुुष्टि की। हालांकि इस दोहरी बयानबाजी से पुलिस के सामने असमंजस की स्थिति बनी रही।

शनिवार की रात भी लुटी बाइक
कस्बा निवासी विश्ववीर सिंह एक निजी मोबाइल सेट कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। शनिवार की रात वह चंदौसी से वापस घर लौट रहे थे। रास्ते में गांव चमनपुर के पास बदमाशों ने उनकी बाइक और तीन हजार रुपये लूट लिए। इस घटना में भी पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us