टेंट हाउस व्यवसायी के घर में लाखों का डाका

Badaun Updated Mon, 21 May 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

अलापुर (बदायूं)। दर्जनभर सशस्त्र बदमाशों ने शनिवार की रात टेंट व्यवसायी के मकान पर धावा बोल दिया। बदमाशों ने गृहस्वामी के बंधक बनाकर पीटा और बाद में घर में रखे डेढ़ लाख के जेवर समेत हजारों की नकदी और अन्य सामान लूटकर भाग निकले। रविवार की शाम तक पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया था। वहीं इलाके में बढ़ रही बदमाशों की चहलकदमी से लोगों में दहशत है।
विज्ञापन

थाना क्षेत्र के गांव जगत निवासी इख्तयार अहमद का गांव में ही टेंट हाउस है। शनिवार की रात वह अपने परिवार के साथ घर में सो रहे थे। मध्यरात्रि में बदमाशों ने उनके घर पर धावा बोल दिया। बदमाश दीवार फांदकर भीतर दाखिल हो गए। बाद में उन्होंने कमरे में सो रहे इख्तयार को गन प्वाइंट पर बंधक बना लिया और उनसे अलमारी की चाबियां मांगीं। विरोध करने पर इख्तयार को बदमाशों पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। चीखपुकार सुनकर छत पर सो रहे परिवार के अन्य सदस्य भी जाग गए लेकिन कोई नीचे जाने की हिम्मत नहीं जुटा सका। इधर, बदमाशों ने अलमारी की ताला खोलकर वहां रखे डेढ़ लाख रुपये कीमत के जेवरात, कुछ नकदी और अन्य सामान लूट लिया।
घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश घर के मुख्य द्वारा से असलहे लहराते हुए भाग निकले। परिवार के लोगों के शोर मचाने पर आसपास के लोग जाग गए लेकिन तब तक बदमाश दूर निकल चुके थे। परिवार के लोगों ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। इख्तयार के पुत्र मुस्तफा की ओर से घटना की तहरीर पुलिस को दी गई है। एसओ चरनसिंह यादव ने बताया कि मामले की जांच कर रहे हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us