विज्ञापन

बुजुर्गों ने दिखाया जोश और दमखम

Badaun Updated Mon, 21 May 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
बदायूं। संसद स्थापना के 60 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में जिला ओलंपिक एसोसिएशन के तत्वावधान में हुई वरिष्ठ नागरिकों की विभिन्न प्रतियोगिताएं हुई, जिसमें वॉक रेस, मेडिसिन बॉल थ्रो, 50 मीटर स्प्रिट दौड़ और स्टैंडिंग जंप प्रतियोगिताएं हुई। इन प्रतियोगिताओं ने उत्साह के साथ शामिल हुए बुजुर्गों ने पूरा दमखम दिखाया। प्रतियोगिता में हाजी मजहर हुसैन व महेंद्र प्रताप सिंह को संयुक्त रूप से वरिष्ठ नागरिक चैम्पियन घोषित किया गया।
विज्ञापन
पुलिस लाइंस मैदान पर हुई प्रतियोगिता का शुभारंभ जिला ओलंपिक संघ के पूर्व अध्यक्ष रामजस अनेजा ने किया। मुख्य अतिथि एसएसपी रतन कुमार श्रीवास्तव और विशिष्ट अतिथि पूर्व विधायक जोगेंद्र सिंह अनेजा ने खिलाड़ियों का सम्मान किया। उन्होंने कहा कि वरिष्ठ नागरिकों की हौसला अफजाई के लिए यह कार्यक्रम बेहद प्रशंसनीय है। समापन अवसर पर जिला ओलंपिक संघ के अध्यक्ष राजन मेंदीरत्ता ने वरिष्ठ नागरिकों के हिम्मत और हौसले की सराहना की। सभी विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया। कार्यक्रम को सफल बनाने में आरआई केके चौहान, सुभाष चंद्र मिनोचा, अवधेश भदौरिया, डॉ अकील इस्मायल, कमलेश, डॉ अक्षत अशेष, अनवार हुसैन, गौरव कुकरेजा, रामदास यादव, अंबिका सिंह, रीतू, सुमन पिंकी, रामवीर, लवकुश, नंदकिशोर, सुरेश सक्सेना, शैलेंद्र सक्सेना आदि लोगों का विशेष सहयोग रहा।

ये खिलाड़ी रहे विजेता
मेडिसिन वॉल थ्रो- हाजी मजहर हुसैन प्रथम, हवीब अहमद द्वितीय, अवधेश गोयल तृतीय।
वॉक रेस-गिरीश बाबू प्रथम, महेंद्र प्रताप सिंह द्वितीय, चौधरी गिरिराज सिंह तृतीय।
स्टैंडिंग जंप-हाजी मजहर हुसैन प्रथम, राम सिंह द्वितीय, महेंद्र प्रताप सिंह तृतीय।
50 मीटर दौड़-महेंद्र प्रताप सिंह प्रथम, अवधेश गोयल द्वितीय, अशोक खुराना तृतीय।

पक्षपातपूर्ण निर्णय का आरोप
मधुबन कॉलानी निवासी पूर्व सैनिक सूरत सिंह भदौरिया ने प्रतियोगिता के निर्णय पर सवाल उठाते हुए पक्षपात का आरोप लगाया है।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Related Videos

देखिए कैसे मिल सकता है तैमूर को अपने घर लाने का मौका

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के लाडले तैमूर अली खान ने अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल जीता हुआ है। और अब मजे की बात ये है कि आप चाहे तो तैमूर को अपने घर ला सकते हैं उससे खेल भी सकते हैं।

21 नवंबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree