विज्ञापन

ईओ और फरियादी में मारपीट, अफरातफरी

Badaun Updated Thu, 17 May 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
बिल्सी(बदायूं)। नगरपालिका परिषद में बुधवार को एक फरियादी मोहल्ले के ही बंद पड़े नाले और जर्जर सड़क की समस्या को लेकर ईओ के पास पहुंचा। इस दौरान किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। दोनों पक्षों में मारपीट शुरु हो गई। इस दौरान अफरातफरी फैल गई। फरियादी का आरोप है कि ईओ ने उसकी पिटाई की। दोनों पक्षों की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है।
विज्ञापन

बुधवार को नगर के मोहल्ला संख्या छह निवासी शेरबहादुर यादव दोपहर लगभग डेढ़ बजे अपने मोहल्ले में काफी दिनों से बंद पड़े नाले और जर्जर सड़क की समस्या को लेकर नगरपालिका परिषद कार्यालय पहुंचे। वह ईओ हरिओम वर्मा से मिला। शेरबहादुर का आरोप है कि उसने यह मामला अवगत कराया तो ईओ उन पर गर्म हो गए। अभद्र व्यवहार कर मारपीट करना शुरु कर दिया। अपने कार्यालय में पड़ी मेज को भी उलटकर फेंक दिया। जब वह चिल्लाया तो वहां मौजूद टीटू जैन, मोनू, मुनीश, दीपक चौहान और दीपक गुप्ता ने आकर बीच बचाव किया।
एसआई जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि ईओ हरिओम वर्मा ने भी नगर निवासी टीटू जैन, उनके नौकर, मुनीश आदि के खिलाफ मारपीट करने का आरोप लगाया है। पुलिस का कहना है कि इससे पहले भी ईओ ने पालिका के कर्मचारी यशपाल सिंह के साथ मारपीट की थी। उसके रिपोर्ट भी लिखी जा चुकी है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us