लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   ›   कर्मचारियों की संख्या बढ़ेगी

कर्मचारियों की संख्या बढ़ेगी

Badaun Updated Thu, 17 May 2012 12:00 PM IST
बदायूं। मंगलवार को मंडी समिति में गेहूं तौलाने को लेकर हुए बवाल के बाद जिला प्रशासन ने अतिरिक्त कर्मचारी तैनात करने की योजना बनाई है। ताकि गेहूं की तौल और उठान जल्दी हो जाए। चालक-हेल्पर को अधिक समय तक यहां खड़ा न रहना पड़े। इसके अलावा सुरक्षा व्यवस्था के भी इंतजाम किए जाने की योजना है।

विदित हो कि मंगलवार को गेहूं तौल को लेकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी। इसका कारण बना तौल में ढिलाई होना। जानकार बताते हैं कि यदि तौल जल्दी होती तो ट्रक वहां से निकल लेते, क्योंकि नौ मई से ट्रक मंडी समिति में खड़ा था, लेकिन मंडी में स्टाफ और लेबर कम है। इसके कारण यह कार्य गति नहीं पकड़ पा रहा। जिला विपणन अधिकारी रवि गौतम के अनुसार मंडी में 40 लोग तैनात हैं, लेकिन गेहूं की आवक अधिक है। इसके कारण देरी हो रही है। उन्होंने बताया कि यही स्थिति उझानी, पड़ऊवा में है। यहां भी ट्रकों की लंबी लाइनें लगी हैं।

एडीएम वित्त जयंत दीक्षित का कहना है कि मंडी समिति में कर्मचारी गेहूं की जल्दी तौल और उठाने के लिए बढ़ाए जाएंगे। गेहूं की आवक भी अधिक है। मालूम हो कि कई ट्रक के चालक-हेल्पर अपने गेहूं की तौलाने के इंतजार में दस-दस दिन से लाइन में लगे हैं। यदि गेहूं तौलने के लिए कर्मचारियों की संख्या बढ़ेगी तो कुछ राहत इन चालकों को मिल सकेगी।

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00