बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

कर्मचारियों की संख्या बढ़ेगी

Badaun Updated Thu, 17 May 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
बदायूं। मंगलवार को मंडी समिति में गेहूं तौलाने को लेकर हुए बवाल के बाद जिला प्रशासन ने अतिरिक्त कर्मचारी तैनात करने की योजना बनाई है। ताकि गेहूं की तौल और उठान जल्दी हो जाए। चालक-हेल्पर को अधिक समय तक यहां खड़ा न रहना पड़े। इसके अलावा सुरक्षा व्यवस्था के भी इंतजाम किए जाने की योजना है।
विज्ञापन

विदित हो कि मंगलवार को गेहूं तौल को लेकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी। इसका कारण बना तौल में ढिलाई होना। जानकार बताते हैं कि यदि तौल जल्दी होती तो ट्रक वहां से निकल लेते, क्योंकि नौ मई से ट्रक मंडी समिति में खड़ा था, लेकिन मंडी में स्टाफ और लेबर कम है। इसके कारण यह कार्य गति नहीं पकड़ पा रहा। जिला विपणन अधिकारी रवि गौतम के अनुसार मंडी में 40 लोग तैनात हैं, लेकिन गेहूं की आवक अधिक है। इसके कारण देरी हो रही है। उन्होंने बताया कि यही स्थिति उझानी, पड़ऊवा में है। यहां भी ट्रकों की लंबी लाइनें लगी हैं।

एडीएम वित्त जयंत दीक्षित का कहना है कि मंडी समिति में कर्मचारी गेहूं की जल्दी तौल और उठाने के लिए बढ़ाए जाएंगे। गेहूं की आवक भी अधिक है। मालूम हो कि कई ट्रक के चालक-हेल्पर अपने गेहूं की तौलाने के इंतजार में दस-दस दिन से लाइन में लगे हैं। यदि गेहूं तौलने के लिए कर्मचारियों की संख्या बढ़ेगी तो कुछ राहत इन चालकों को मिल सकेगी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us