आरोपी तीसरे दिन पकड़े गए

Badaun Updated Wed, 16 May 2012 12:00 PM IST
दहगवां (बदायूं)। झगड़े में ग्रामीण का घर फूंकने और आग से झुलसकर वृद्ध की मौत के मामले में तीसरे दिन मंगलवार को भी पुलिस मुख्यारोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। पुलिस की इस सुस्त कार्यप्रणाली के चलते मृतक के परिवार के लोगों का कहना है कि पुलिस नामजद को संरक्षण दे रही है।
विदित हो कि थाना जरीफनगर क्षेत्र केगांव घोंसली वाहन निवासी नरेश का गांव की प्रधान सुलेखा देवी के पति हेमसिंह से रविवार को झगड़ा हो गया था। दोनों ओर से ईंट-पत्थर चलने के दौरान हेमसिंह ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर नरेश के घर में आग लगा दी थी। आग से झुलसकर नरेश के 62 वर्षीय पिता गजराम की मौत हो गई थी।
इस सनसनीखेज वारदात के बाद से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। वहीं इस घटना में नामजद हेमसिंह की गिरफ्तारी के नाम पर थाना पुलिस के हाथ तीसरे दिन भी खाली हैं। आरोपी के न पकड़े जाने से पूरा गांव स्तब्ध है, कोई कुछ कहने को भी तैयार नहीं है। वहीं पुलिस की यही कार्यप्रणाली पीड़ित पक्ष के दिल में बदले की चिंगारी को हवा देने का काम कर रही है। एसओ राजवीर सिंह ने बताया कि आरोपी की तलाश में दबिश जारी है।

Spotlight

Related Videos

पुलिस लाइन्स में दारू पीते पांच पुलिसवाले निलंबित

पुलिस लाइन्स देहरादून में शराब पीते हुए पांच पुलिसकर्मियों का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जैसे ही ये वीडियो एसएसपी तक पहुंचा उन्होंने सभी पांच कांस्टेबलों पर कार्रवाई करते हुए उन्हें निलंबित कर दिया।

18 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen