विज्ञापन

आरोपी तीसरे दिन पकड़े गए

Badaun Updated Wed, 16 May 2012 12:00 PM IST
दहगवां (बदायूं)। झगड़े में ग्रामीण का घर फूंकने और आग से झुलसकर वृद्ध की मौत के मामले में तीसरे दिन मंगलवार को भी पुलिस मुख्यारोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। पुलिस की इस सुस्त कार्यप्रणाली के चलते मृतक के परिवार के लोगों का कहना है कि पुलिस नामजद को संरक्षण दे रही है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विदित हो कि थाना जरीफनगर क्षेत्र केगांव घोंसली वाहन निवासी नरेश का गांव की प्रधान सुलेखा देवी के पति हेमसिंह से रविवार को झगड़ा हो गया था। दोनों ओर से ईंट-पत्थर चलने के दौरान हेमसिंह ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर नरेश के घर में आग लगा दी थी। आग से झुलसकर नरेश के 62 वर्षीय पिता गजराम की मौत हो गई थी।
इस सनसनीखेज वारदात के बाद से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। वहीं इस घटना में नामजद हेमसिंह की गिरफ्तारी के नाम पर थाना पुलिस के हाथ तीसरे दिन भी खाली हैं। आरोपी के न पकड़े जाने से पूरा गांव स्तब्ध है, कोई कुछ कहने को भी तैयार नहीं है। वहीं पुलिस की यही कार्यप्रणाली पीड़ित पक्ष के दिल में बदले की चिंगारी को हवा देने का काम कर रही है। एसओ राजवीर सिंह ने बताया कि आरोपी की तलाश में दबिश जारी है।

Recommended

कुंभ मेले में अतुल धन, वैभव, समृधि प्राप्ति हेतु विशेष पूजा करवायें मात्र ₹1100 में
त्रिवेणी संगम पूजा

कुंभ मेले में अतुल धन, वैभव, समृधि प्राप्ति हेतु विशेष पूजा करवायें मात्र ₹1100 में

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

वीरभद्र सिंह और सुक्खू के समर्थकों में चले डंडे-कुर्सियां, कई कांग्रेस कार्यकर्ता लहुलूहान

हिमाचल प्रदेश के कांग्रेस मुख्यालय में पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता वीरभद्र सिंह और सुखविंदर सुक्खू के समर्थक किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए। माहौल इतना बिगड़ा कि दोनों के बीच हुई मारपीट में कई समर्थक लहुलुहान हो गए।

18 जनवरी 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree