ईओ के खिलाफ लोगों ने किया प्रदर्शन, ज्ञापन दिया

Badaun Updated Wed, 16 May 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
बिल्सी(बदायूं)। नगर पालिका परिषद के ईओ द्वारा कार्य न करवाने के विरोध में विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों ने मंगलवार को प्रदर्शन किया और मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा।
विज्ञापन

लोगों का आरोप है कि ईओ जनहित के कार्यों में लापरवाही बरतते हैं। सर्वसमाज समिति के अध्यक्ष मनोज तोमर, अखिल भारतीय वैश्य एकता परिषद के अध्यक्ष प्रदीप गुप्ता, बिल्सी क्लब के अध्यक्ष नितीश माहेश्वरी, सुरक्षा समिति के अध्यक्ष दीपक चौहान, समाजसेवी सत्यभान दीक्षित समेत नगर के कई लोगों ने एसडीएम को सौंपे ज्ञापन में कहा कि ईओ द्वारा पालिका में खरीदे गए सामान में काफी धांधली हुई है। सफाई के नाम पर पालिका से धनराशि निकाली गई है, लेकिन सफाई आज तक नहीं कराई गई। गांधी पार्क में लगे हरे वृक्षों का कटान कराया गया है। इसकी जांच विचाराधीन है। ईओ गैर हाजिर रहते हैं। इससे कार्य प्रभावित हो रहे हैं। उनका व्यवहार भी जनता के प्रति सही नहीं है। इसको लेकर रिपोर्ट भी लिखी जा चुकी है।
उन्होंने कहा है कि जनता को जन्म एवं मृत्यु प्रमाण पत्र के लिए एसडीएम कार्यालय के चक्कर लगाने पड़ते हैं। जबकि इसको लेकर एसडीएम ने डीएम को कई बार रिपोर्ट प्रेषित की है। जनता ने इन सभी समस्याओं को लेकर तहसील प्रशासन को भी अवगत कराया गया है,लेकिन आश्वासन देकर छोड़ दिया जाता है। चेतावनी दी गई है कि शीघ्र ईओ को हटाया नहीं गया तो आंदोलन होगा।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us