बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
TRY NOW

सड़क हादसों में युवक समेत दो लोगों की मौत, एक घायल

Badaun Updated Wed, 16 May 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

बदायूं। जिले में अलग-अलग थानाक्षेत्रों में सोमवार को हुईं मार्ग दुर्घटनाओं में युवक समेत दो लोगों की मौत हो गई। पहली घटना कोतवाली बिसौली क्षेत्र में हुई। इसमें सब्जी विक्रेता को चंदौसी से लौटते समय अज्ञात वाहन ने चपेट में ले लिया। जबकि दूसरी दुर्घटना में बाइक सवार दो लोग सड़क किनारे खड्ढे में जा गिरे। इसमें एक युवक घायल भी हुआ है।
विज्ञापन

कस्बा बिसौली के मोहल्ला होलीचौक निवासी 40 वर्षीय रमेश सब्जियां बेचकर अपने परिवार का भरण-पोषण करते थे। सोमवार की सुबह वह सब्जियां खरीदने चंदौसी गए थे। रमेश के पुत्र बबलू ने बताया कि वहां से उसके पिता ने तबीयत खराब होने के कारण सब्जी खरीदे बिना घर लौटने की बात कही थी। इसके बाद रमेश का कोई पता नहीं चला। देर शाम कोतवाली पुलिस ने चंदौसी हाइवे पर गांव सराय मोगरी के पास एक अधेड़ का शव मिलने की बात बताई। मौके पर पहुंचे बबलू और परिवार के अन्य लोगों ने शव की शिनाख्त रमेश के रूप में की। दूसरे दिन मंगलवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया। रिपोर्ट में भारी वाहन की चपेट में आकर मौत होने से पुष्टि हुई है।

अलापुर। थाना क्षेत्र केगांव अधियासा निवासी नेतराम का 32 वर्षीय पुत्र रामनिवास सोमवार की सुबह बाइक से थाना उसावां क्षेत्र केगांव करौरी निवासी अपने किसी रिश्तेदार के घर दावत में गया था। साथ में पास के गांव सूरजपुर निवासी 24 वर्षीय मानसिंह भी था। यहां से रात लगभग साढ़े नौ बजे दोनों वापस गांव लौट रहे थे। गांव से कुछ दूर पहले मोड़ पर उनकी बाइक सड़क किनारे खड्ढे में उतर गई। दुर्घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस घायलों को जिला अस्पताल लेकर पहुंची। यहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने उन्हें हायर सेंटर बरेली रेफर कर दिया। पुलिस दोनों को बरेली ले जा रही थी लेकिन रास्ते में ही रामनिवास ने दम तोड़ दिया। जबकि मानसिंह की हालत गंभीर बनी हुई है।
घायल अधेड़ ने भी दम तोड़ा, शिनाख्त हुई
सोमवार की शाम बिसौली मार्ग पर गांव सिलहरी के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आकर घायल हुए वृद्ध की दूसरे दिन मंगलवार को जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। वृद्ध की शिनाख्त शहबाजपुर निवासी 70 वर्षीय याकूब केरूप में हुई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिवार केलोगों को सौंप दिया।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X