लूटकांड का खुलासा नहीं तो बाजार बंद करेंगे व्यापारी

Badaun Updated Mon, 14 May 2012 12:00 PM IST
दातागंज (बदायूं)। कस्बा समरेर में गल्ला व्यापारी से 5.40 लाख की लूटपाट के मामले में पीड़ित व्यापारी के आवास पर रविवार को व्यापारियों ने बैठक की। बैठक में यह निर्णय लिया गया कि जल्द ही घटना का पर्दाफाश न होने पर तहसील क्षेत्र के व्यापारी बाजार बंद रखकर प्रदर्शन करेंगे। वहीं घटना के चौथे दिन भी समरेर का बाजार बंद रहा।
विदित हो कि बृहस्पतिवार को समरेर बाजार में गल्ला व्यापारी मनोज गुप्ता से दो बाइकों पर सवार चार बदमाशों ने दिनदहाड़े 5.40 लाख रुपये की लूटपाट की थी। इस मामले में रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस ने नामजद आरोपी को थाने भी बुलवा लिया लेकिन घटना का पर्दाफाश नहीं हो पा रहा है।
बैठक में व्यापारियों का कहना था कि यदि आरोपी की नामजदगी गलत है तो पुलिस सही बदमाश को क्यों नहीं पकड़ पा रही है। उनका कहना है कि मुख्यारोपी को बेगुनाह साबित करने का प्रयास पुलिस कर रही है। इसके बाद व्यापारियों का शिष्ट मंडल सीओ वीके सिंह से मिला और घटना का पर्दाफाश करने की मांग की। इस पर सीओ ने सोमवार को घटना का अनावरण करने का आश्वासन दिया है। बैठक में निवर्तमान चेयरमैन राजीव गुप्ता, बाबू गुप्ता, प्रेमपाल गुप्ता, सुनील गुप्ता, शानू वर्मा, डब्बू वर्मा, सुबोध गुप्ता, संजू गुप्ता आदि व्यापारी मौजूद रहे।

पूछताछ को पल्लेदार उठाया
लूटपाट की घटना के मामले में रविवार को पुलिस ने एक पल्लेदार को पूछताछ के लिए उठा लिया। पल्लेदार केसाथी व्यापारी पर उसे पकड़वाने का आरोप लगा रहे थे। हालांकि बाद में निवर्तमान चेयरमैन की पहल पर पुलिस ने पल्लेदार को रिहा कर दिया।

चौकी इंचार्ज सस्पेंड
बदायूं। बृहस्पतिवार को कोतवाली दातागंज क्षेत्र के कस्बा समरेर में गल्ला व्यापारी से हुई 5.40 लाख रुपये की लूट का पर्दाफाश न कर पाने पर शनिवार को एसपी रतन श्रीवास्तव ने समरेर के चौकी इंचार्ज दरोगा रामसहाय को निलंबित कर दिया है।

Spotlight

Related Videos

नॉर्थ - ईस्ट को अशांत करने में पाकिस्तान और चीन सबसे आगे- बिपिन रावत

आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत ने देश के उत्तर-पूर्व इलाके को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि पाकिस्तान और चीन, भारत की शांति और मजबूती को प्रभावित नहीं कर पा रहे।

22 फरवरी 2018

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen