'My Result Plus
'My Result Plus

दूसरे दिन भी नहीं पता लगी मिल में आग की वजह

Badaun Updated Fri, 11 May 2012 12:00 PM IST
बिसौली (बदायूं)। यदु शुगर मिल में बुधवार की दोपहर आग लगने से भारी क्षति होने के दूसरे दिन बृहस्पतिवार को भी आग लगने की वजह पुष्ट नहीं हो सकी है। मिल के अधिकारी भी इस मामले में कुछ नहीं बता पा रहे हैं। वहीं मिल के चेयरमैन व पूर्वमंत्री डीपी यादव ने बुधवार की देर रात मिल का मुआयना कर अधिकारियों को ऐहतियात बरतने के निर्देश दिए हैं।
विदित हो कि रानेट चौराहे पर स्थित यदु शुगर मिल में बगाश के ढेर में बुधवार की दोपहर अचानक आग लग गई थी। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और 70 लाख रुपये कीमत की दो बगाश बेल्ट, 20 हजार टन बगाश समेत अन्य मशीनरी और गेस्ट हाउस केदो कमरों में रखा सामान जल गया था। फायर ब्रिगेड की पांच गाड़यों ने मौके पर पहुंचकर ढाई घंटे बाद आग पर काबू पाया था।
देर रात मिल के चेयरमैन डीपी यादव ने यहां पहुंचकर अधिकारियों से घटना का जायजा लिया साथ ही उन्हें दोबारा इस तरह की लापरवाही न होने की हिदायत दी। मिल के अधिशासी अध्यक्ष एचएस गंगवार ने बताया कि आग से लगभग दो करोड़ रुपये की क्षति हुई है। आग लगने की वजह पता नहीं चल सकी है। एसडीएम रजनीश राय ने बताया कि मिल निजी संपत्ति है। इसलिए तहसील प्रशासन की टीम ने क्षति का आंकलन नहीं किया है। देवीय आपदा से आग लगने पर आंकलन किया जाता।

Spotlight

Related Videos

इस मामले में एक्टर राजपाल यादव को हुई छह महीने की जेल

बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव को दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट ने छह महीने की जेल की सजा सुनाई है। अदालत ने इसी के साथ एक्टर पर जुर्माना भी लगाया है। यादव को इससे पहले भी साल 2013 में फर्जी दस्तावेज जमा करने के कारण तिहाड़ जेल की हवा खानी पड़ी थी।

23 अप्रैल 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen