दो केंद्रों पर हुआ मूल्यांकन कार्य पूरा, परीक्षक रिलीव हुए

Badaun Updated Fri, 11 May 2012 12:00 PM IST
बदायूं। तीन में से दो केंद्रों पर मूल्यांकन कार्य पूरा हो गया है। इन केंद्रों पर तैनात परीक्षकों को उप नियंत्रकों ने रिलीव कर दिया। गैर हाजिर चल रहे शिक्षकों की सूची भी डीआईओएस को सौंपी है। एक केंद्र पर मूल्यांकन का कार्य शुक्रवार को पूरा होगा।
26 अप्रैल से शहर के तीन केंद्रों पर यूपी बोर्ड की उत्तर पुस्तिकाओं की जांच शुरु हुई थी। 15 दिन में यह कार्य पूरा करना था, जिसका आखिरी दिन बृहस्पतिवार को था। एसके इंटर कालेज और राजकीय इंटर कालेज पर जांच पूरी हो गई है। एसके कालेज में हाईस्कूल की सवा लाख कॉपियां आई थीं। इसके लिए लगभग तीन सौ परीक्षकों की ड्यूटी लगाई गई थी। कार्य पूरा होने पर इन्हें रिलीव कर दिया गया।
राजकीय इंटर कालेज के उप नियंत्रक संतप्रकाश का कहना है कि इंटर की दो लाख उत्तर पुस्तिकाएं भेजी गई हैं। बृहस्पतिवार को होमसाइंस और संस्कृत की कॉपियों के चेक होने के साथ ही कार्य पूरा हो गया। उन्होंने बताया कि परीक्षकों को रिलीव कर दिया गया है। इस्लामियां इंटर कालेज के उप नियंत्रक मोहम्मद खिजर अहमद का कहना है कि शुक्रवार को मूल्यांकन कार्य पूरा हो जाएगा। एक दिन का समय विभाग से अतिरिक्त लिया गया है। गैर हाजिर रहे परीक्षकों की सूची विभाग को सौंपी दी गई है।

Spotlight

Related Videos

ट्रेन से कहीं जाने की सोचने से भी पहले ये खबर जरूर देखें

हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, जम्मू-कश्मीर के कई इलाकों में बर्फबारी का असर दिल्ली-NCR समेत उत्तर भारत में दिखाई दिया।

24 जनवरी 2018