'My Result Plus
'My Result Plus

जमीन के विवाद में हुई फायरिंग, दो लोग घायल

Badaun Updated Thu, 10 May 2012 12:00 PM IST
उसहैत (बदायूं)। जमीन को लेकर दो पक्षों के बीच बुधवार की दोपहर हुआ विवाद इतना तूल पकड़ गया कि दोनों ओर से जमकर गोलियां चलीं। फायरिंग में एक पक्ष केदो लोग घायल हो गए। दोनों घायल दलित तबके से हैं। इस दौरान दूसरे पक्ष केलोग घायलों का ट्रैक्टर भी छीनकर ले गए। इसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। घायलों को परिवार के लोगों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। शाम को पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ दलित उत्पीड़न और हत्या का प्रयास की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।
थाना क्षेत्र के गांव बनी निवासी दयाराम दलित और सत्यराम यादव के बीच जमीन को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा है। बुधवार को दयाराम का 25 वर्षीय पुत्र संजीव खेत से ट्रैक्टर में अपने गेहूं भरकर घर ला रहा था। रास्ते में किसी बात को लेकर दोनों पक्षों केबीच झगड़ा हो गया और दोनों पक्षों केलोग असलहे लेकर आमने-सामने आ गए। मारपीट के बाद वहां फायरिंग शुरू हो गई। इससे ग्रामीणों के बीच अफरातफरी मच गई। देखते ही देखते गांव में सन्नाटा पसर गया लेकिन दोनों पक्ष एक-दूसरे पर फायरिंग करते रहे। संघर्ष में दयाराम का 25 वर्षीय पुत्र संजीव और इसी पक्ष केनत्थू का 22 वर्षीय पुत्र अमरपाल छर्रे लगने से घायल हो गए। दूसरे पक्ष के लोग संजीव का ट्रैक्टर भी छीनकर ले गए। एसओ विजय गौतम ने बताया कि संजीव के चाचा जगपाल की तहरीर पर सत्यराम के अलावा उसकेरिश्तेदार रवेंद्र और रामवीर निवासी कस्बा कलाश, शाहजहांपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। छीना गया ट्रैक्टर बरामद कर लिया है। नामजदों की तलाश की जा रही है।

Spotlight

Related Videos

SC ने मृत्यूदंड के लिए फांसी को माना सही तरीका, जानें और कैसे से दी जाती है मौत की सजा

सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को एक याचिका पर सुनवाई करते हुए ये फैसला दिया है कि मौत की सजा के लिए फांसी ही सबसे सही तरीका है।

24 अप्रैल 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen